Home स्पोर्ट्स महिला क्रिकेट इंग्लैंड ने दी श्रीलंका को 96 रनों से करारी शिकस्त..

महिला क्रिकेट इंग्लैंड ने दी श्रीलंका को 96 रनों से करारी शिकस्त..

15
0
SHARE

इंग्लैड की महिला क्रिकेट टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए गुरुवार को यहां पी.सारा ओवल मैदान पर खेले गए तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में श्रीलंकाई टीम को 96 रनों से मात देकर सीरीज पर 3-0 से कब्जा किया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की एमी जोन्स (57) और डेनिले वायट (51) ने पहले विकेट के लिए 96 रनों की साझेदारी कर एक बड़े स्कोर की नींव रखी

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वायट ने अपनी पारी में छह चौके और एक छक्का लगाया जबकि जोन्स ने छह चौके और दो छक्के जड़े। सलामी बल्लेबाजों के पवेलियन लौटने के बाद, टैमी ब्यूमाउंट (42 नाबाद) और नैटेली स्कीवर (49 नाबाद) ने मेजबान टीम की गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामक बल्लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में इंग्लैंड का कुल योग 204 रनों तक ले गईं। श्रीलंका की ओर से दोनों विकेट ओशाडी राणसिंघे ने लिए।

 

इसी के साथ बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका की शुरुआत बेहद खराब रही। मेजबान टीम ने पहला विकेट दो रन पर ही खो दिया। वही इसके बाद, श्रीलंका टीम ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए और पूरी टीम 20 ओवर में छह विकेट खोकर 108 रन ही बना सकी। मेजबान टीम की केवल तीन बल्लेबाज ही दहाई का आंकड़ा छू पाईं। हनसिमा करुणारत्ने ने सबसे अधिक 44 रन जड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here