Home फिल्म जगत 19 साल बाद करीना ने खोली जुबान कहो ना प्यार है में...

19 साल बाद करीना ने खोली जुबान कहो ना प्यार है में अमीषा के लुक पर दिया अजीब बयान..

7
0
SHARE

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि उन्हें फिल्म कहो ना प्यार है में काम नहीं करने का कोई अफसोस नहीं है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर ने आज से 19 साल पहले यानी कि 2000 में बोलल्यूड में कदम रखा था, जबकि इस दौरान अमीषा पटेल ने भी हिंदी सिनेमा में कदम रखा था.

करीना कपूर ने बॉलीवुड में फिल्म ‘रेफ्यूजी’ से डेब्यू किया था. आपको बता दें च इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में अभिषेक बच्चन थे. वहीं दूसरी ओर अमीषा ने बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन के साथ ‘कहो ना प्यार है’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था. दोनों अभिनेत्रियों ने एक साथ एक ही वर्ष में बॉलीवुड में कदम रखा था. ख़ास बात यह है कि अमीषा और ऋतिक की फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ उस समय काफी बड़ी हिट रही थी. वहीं करीना और अभिषेक बच्चन की फिल्म उस समय बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी.

शायद करीना कपूर खान को बाद में अपने इस फैसले पर अफसोस भी हुआ होगा, हालांकि करीना ऐसा बिलकुल नहीं मानती है. हाल ही में करीना ने बताया कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उन्होंने फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ में काम नहीं किया क्योंकि फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म में अमीषा के लुक पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया था. करीना ने माना कि फिल्म में कई ऐसे सीन थे, जहां अमीषा के चेहरे पर पिंपल्स और अंडर-आई बैग्स नजर आ रहे थे और इसे मेकर्स ने इग्नोर किया था. हालांकि आपको बता दें कि फिल्म हिट रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here