Home राष्ट्रीय चाय वालों का दर्द सिर्फ एक चायवाला ही समझ सकता है PM...

चाय वालों का दर्द सिर्फ एक चायवाला ही समझ सकता है PM मोदी …

42
0
SHARE

लोकसभा चुनावों में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे पीएम मोदी आज अरुणाचल प्रदेश और असम पहुंचे. असम के डिब्रूगढ़ में रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र की सरकार विकास के काम में लगी हुई है. लेकिन कांग्रेस चौकीदार से नफरत की बात करती हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को चौकीदार से तो नफरत है ही साथ चायवालों से भी नफरत करते हैं. यही वजह है कि चाय के कारोबार से जुड़े हुए लोग 70 सालों से उपेक्षा के शिकार हैं. पीएम मोदी ने कहा कि चाय वालों का दर्द एक चाय वाला ही समझ सकता है.  इस दौरान उन्होंने किसानों का जिक्र करते हुए कहा कि चाय वालों के खाते में हर साल 6 हजार रुपये डाले जा रहे हैं जो उनसे कोई नहीं छीन सकता.

पीएम मोदी ने कहा कि नॉर्थ ईस्ट के लोगों की जिंदगी को आसान बनाने के लिए काम किए जा रहे हैं. लेकिन कांग्रेस के भ्रष्टाचार की वजह से वह उपेक्षा के शिकार हो रहे थे क्योंकि  कांग्रेस की भ्रष्टचारी में मास्टरी है. उन्होंने कहा कि केंद्र में बैठी मौजूदा सरकार ने सिर्फ पुराने प्रोजेक्ट्स को तेजी से किया बल्कि नए प्रोजेक्ट्स की भी शुरुआत की. पीएम नरेंद्र मोदी ने दावा किया कि असम और पूर्वोत्तर में केंद्र सरकार ने कई काम किए और लोगों को रोजगार दिए जाने के लिए काफी कदम उठाए गए. यहां पर केवल तेल और गैस के लिए नहीं बल्कि और दूसरे क्षेत्रों में भी काम किए गए हैं.

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि असम एकॉर्ड के तहत असम की सभी जनजातियों की सुरक्षा की व्यवस्था की गई है. लोगों से 11 अप्रैल को होने वाले मतदान में बीजेपी के लिए वोट देने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के पर्व में अपनी ज्यादा से ज्यादा भागीदारी निभाएं. भीड़ की तरफ इशारा करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इससे विपक्ष को संदेश चला गया है कि अबकी बार फिर से मोदी सरकार आने वाली है. उन्होंने 70 सालों का जिक्र करते हुए एक बार फिर कहा कि जो कांग्रेस की और दूसरी सरकारें नहीं कर पाईं वह काम इस सरकार ने पांच साल में करके दिखा दिया. उन्होंने ऐसे ही कामों को आगे बढ़ाने और नए काम करने के लिए लोगों से वोट देने की अपील की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here