Home फिल्म जगत शादी को लेकर सारा खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अभी कोई प्लानिंग...

शादी को लेकर सारा खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अभी कोई प्लानिंग नहीं..

4
0
SHARE

टीवी अभिनेत्री सारा खान लंबे वक्त से टीवी से गायब हैं, लेकिन वो किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ वक्त पहले सारा और अंकित गेरा के बीच अफेयर की खबरें मीडिया में छाई हुईं थीं. इसके साथ ही कहा जा रहा था कि ये दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. अब सारा खान ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. सारा ने कहा कि मैं अंकित के साथ काम कर रही हूं इसका ये मतलब नहीं है कि मैं उनको डेट कर रही हूं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार सारा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, “अभी मेरा शादी का कोई मूड नहीं है. लेकिन मैं मदरहुड को महसूस करना चाहती हूं. जब आप जवान होते हैं तो किसी के लिए थोड़ी सी अटेंशन होने पर आपको उससे प्यार हो जाता है. लेकिन अब मैं प्यार के मामले में मैच्योर हो गई हूं.”

अंकित गेरा के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सारा ने कहा, “अंकित और मैं साथ में काम करते हैं तो साथ में दिखेंगे ही. लेकिन इससे ये साबित नहीं होता है कि मैं अंकित को डेट कर रही हूं. मैं जब भी किसी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करती हूं तो उनके साथ मेरे रिलेशनशिप की खबरें उड़ने लगती है.”

सारा ने आगे कहा, “बच्चा एक महिला के तौर पर आपके सफर को पूरा करता है. मैं भी एक बच्चा चाहती हूं. लेकिन ये सब मेरी फाइनेंसियल सिक्योरिटी पर निर्भर करता है. मैं जल्द ही इस बारे में कोई डिसीजन लूंगी, क्योंकि मैं इसके लिए तैयार हूं. मैं बच्चा गोद लेने के बारे में भी सोच रही हूं.”बता दें कि सारा खान ‘बिदाई’ सीरियल से चर्चा में आई थीं. इसके बाद उन्होंने ‘बिग बॉग 4’ में भी पार्ट लिया था. यहां पर उन्होंने अली मर्चेंट से शादी की थी. लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और दोनों ने एक साल में तलाक ले लिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here