Home फिल्म जगत शाहरुख खान को अंकल कहना सारा अली खान को पड़ा भारी…

शाहरुख खान को अंकल कहना सारा अली खान को पड़ा भारी…

28
0
SHARE

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों फिल्म लव आजकल की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन नदर आने वाले हैं। फिल्म लव आजकल की शूटिंग शूरू हो गई है। आपको बता दें कि हाल ही में सारा अली खान फिल्म को फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया। सारा को यह अवार्ड उनकी डेब्यू फिल्म केदारनाथ के लिए दिया गया है। अवार्ड पाने के बाद सारा अली खान फूले नहीं समाई और मारे खुशी में उन्होंने फिल्मफेयर के बारे में बात करते हुए एक जगह पर शाहरुख खान को अंकल कह दिया। इसके बाद शाहरुख खान के प्रशंसकों को ये बात हजम नहीं हुई। शाहरूख खान के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स सारा अली खान को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ सारा का सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। सारा का विरोध करने वाले लोग कह रहे हैं कि युवा अभिनेत्री द्वारा शाहरुख को ‘अंकल’ कहना अनुचित था। वहीं समर्थन करने वाले लोग कह रहे हैं कि शाहरुख खान उम्र में सारा से दोगुने हैं, और उन्हें ‘अंकल’ कहने में कुछ भी गलत नहीं है।

फिल्मफेयर अवार्ड को संबोधित करते हुए सारा ने स्पीच में कहा था- ‘मेरे पिता शाहरुख अंकल के साथ फिल्मफेयर होस्ट किया करते थे। मुझे ये अच्छा लगता था। सारा की इस बात पर तरह तरह के कमेंट आने लग गए।  शाहरुख खान के कई सारे फैन्स ने सारा को इस बात की नसीहत दी कि उन्हें शाहरुख को अंकल कह कर नहीं बुलाना चाहिए। ऐसे प्लेटफॉर्म पर अंकल की जगह सर शब्द ज्यादा अच्छा होता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here