Home हिमाचल प्रदेश कांगड़ा के देहरा के लोगों में गुस्सा, कहा विकास कार्य होते नहीं...

कांगड़ा के देहरा के लोगों में गुस्सा, कहा विकास कार्य होते नहीं इसलिए वोट नहीं डालेंगे….

2
0
SHARE

चुनाव आयोग की ओर से मतदाताओं को बताया जा रहा है कि उनका वोट कीमती है वह हर हाल में वोट करें। लेकिन दूसरी ओर अपने सांसदों ओर विधायकों से नाराज होकर लाेग वोट का बहिष्कार करने की धमकी दे रहे हैं।

मतदाताओं का कहना है कि जब क्षेत्र में कोई काम ही नहीं करता तो वोट किसको दें। जिला काँगड़ा के देहरा उपमंडल की धार व धंगढ़ पंचायतों के ग्रामीणों ने नेताओं की वादाखिलाफी के विरुद्ध लोकसभा चुनाव में वोट का बहिष्कार करने का ऐलान किया है।

ग्रामीणों ने  कहा कि विधायक से लेकर सांसद तक सबने ग्रामीणों को ठगा है। अगर यही स्थिति रही तो लोकसभा के बाद भी सभी चुनावों में ग्रामीण जनता वोट नहीं करेगी।  पिछले 70 वर्षों से यह ग्रामीण सड़क सुविधा से वंचित हैं । जिस कारण ग्रामीणों में सरकार के प्रति रोष है।

इनकी मांग है कि पिछले 70 वर्षों से इनकी पंचायत का कोई भी काम न हुआ है जिस कारण यह वोटों का बहिष्कार करेंगे। इस पंचायत को कांग्रेस की राज्यसभा सांसद विप्लव ठाकुर ने इस गांव को आदर्श गांव योजना के अंतर्गत गोद लिया था लेकिन कांग्रेस की सांसद ने एक भी पैसे का काम नहीं किया।

इन लोगों की मांग है कि इन्हें सड़क सुविधा उपलब्ध करवाई जाए नहीं तो आगामी लोकसभा चुनावों में यह वोटों का पूर्ण रूप से बहिष्कार करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here