Home मध्य प्रदेश 70 वर्षी वृद्ध मां को बस में बैठाकर भागा बेटा, पुलिस ने...

70 वर्षी वृद्ध मां को बस में बैठाकर भागा बेटा, पुलिस ने पहुंचाया परिजनों तक….

8
0
SHARE

सीनियर सिटीजन की केयर कर रही इंदौर पुलिस ने एक ओर वृद्ध महिला को उसके परिजन तक सुरक्षित पहुंचाने में मदद की है। रविवार को बाणगंगा इलाके में एक 70 वर्षीय वृद्धा बाणेश्वर कुंड के पास लावारिस हालत में इधर-उधर भटक रही थी। पुलिस को डायल-100 पर शैलेंद्र सिंह ठाकुर नामक युवक ने वृद्धा को लेकर सूचना दी थी।

एएसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि वृद्धा की सूचना मिलते ही बाणगंगा टीआई इंद्रमणि पटेल और एसआई श्रृद्धा सिंह मौके पर पहुंचे। वृद्धा को पुलिस वाहन में बैठाकर एसआई सिंह थाने लाई। पहले उन्हें चाय-बिस्कुट खिलाए और फिर खाना खिलाकर आराम से पूछताछ की तो वृद्धा ने अपना नाम शायर बाई पति पन्नालाल साल्वी (70) निवासी ग्राम करवास(बेटमा) बताया। उसने पुलिस को बताया कि उसे बेटे मिश्रीलाल ने बस में बैठा दिया था। इसके बाद उसे कुछ नहीं पता। वह लावारिस हालत में बाणगंगा इलाके में आकर बेटी के घर जाने के लिए उतर गई, लेकिन रास्ता न पता होने से वह जा नहीं सकी।

उसने पुलिस को बताया कि उसकी लड़की है लक्ष्मी है जो बजरंगपुरा में रहती है इस पर एसआई श्रृद्धा सिंह ने उसे पुलिस वाहन में बैठाकर उसे बजरंगपुरा इलाके में घुमाया तो उसे बेटी का घर याद आ गया। बेटी के पास जाते ही उसकी आंखों से आंसू निकल पड़े। उसने पुलिस का धन्यवाद किया और बेटी ने उसे अपने पास रख लिया। इधर पुलिस ने वृद्ध मां को लावारिस हालत में छोड़ देने वाले लापरवाह बेटे को बेटमा पुलिस के माध्यम से जानकारी देकर सीनियर सिटीजन पंचायत में काउंसलिंग के लिए बुलाया है। फिलहाल वृद्धा बेटी के यहां खुश है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here