Home Bhopal Special विधानसभा के सामने दंपती से बदमाशों ने की लूट…

विधानसभा के सामने दंपती से बदमाशों ने की लूट…

18
0
SHARE

राजधानी में चुनाव की तैयारियों को लेकर जारी सुरक्षा व्यवस्था के दावों के बीच इस बार बाइक सवार बदमाश विधानसभा के सामने दंपती से 15 हजार रुपए लूट ले गए। वारदात के वक्त दंपती अपनी रिश्तेदार का हाल पूछकर सुल्तानिया अस्पताल से घर लौट रहे थे। लूट का वाकया कई बार बताने के बाद भी जहांगीराबाद पुलिस ने मनमुताबिक चोरी का केस दर्ज कर लिया। अपना रिकॉर्ड सुधारने के मकसद से पुलिस बीते 15 दिन के भीतर 3 मामलों में ऐसे कानूनी दांव-पेंच कर चुकी है।

वल्लभ भवन निवासी 26 वर्षीय राजकुमार आर्टिफिशियल फ्लावर की मार्केटिंग करते हैं। उन्होंने बताया कि उनकी साली सुल्तानिया अस्पताल में भर्ती है। इलाज के लिए कहीं रकम की जरूरत न पड़े इसलिए वे 15 हजार रुपए साथ लेकर पत्नी निशा के साथ अस्पताल पहुंचे थे। रात करीब पौने तीन बजे दंपती बाइक से घर लौट रहे थे। निशा के कंधे पर पर्स टंगा था, जिसमें 15 हजार रुपए, एटीएम कार्ड समेत जरूरी दस्तावेज थे। मालवीय नगर होते हुए राजकुमार विधानसभा स्थित मजार के पास पहुंचे। तभी पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने निशा के कंधे से पर्स लूट लिया और फरार हो गए। वारदात की सूचना उन्होंने डायल 100 को दी।

राजकुमार ने बताया कि पुलिस को कई बार बताया लेकिन उन्होंने लूट की बजाए चोरी की एफआईआर दर्ज कर ली। अगले दिन सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि बदमाश काली मंदिर के पास से ही पीछा कर रहे थे। बाइक पर पीछे बैठा बदमाश लाल रंग की टीशर्ट पहने था। दोनों बगैर किसी नकाब के थे। खास बात ये है कि ये इलाका अति सुरक्षित क्षेत्र में आता है, इसके बाद भी बदमाश वारदात को अंजाम देने में कामयाब हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here