Home फिल्म जगत Movie Trailer : ” दे दे प्यार दे “

Movie Trailer : ” दे दे प्यार दे “

4
0
SHARE

बॉलीवुड में जब 50 की उम्र के सितारे अपनी आधी उम्र से भी कम नायक की भूमिकाओं में नजर आते हैं, अजय देवगन एक उम्रदराज शख्स की भूमिका में नजर आने वाले हैं. अजय देवगन के 50वें जन्मदिन पर उनकी आने वाली फिल्म दे दे प्यार दे का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस फैमिली कॉमेडी ड्रामा में अजय देवगन एक ऐसे पति की भूमिका निभा रहे हैं जो अपने बच्चों की उम्र की एक लड़की से इश्क फरमा रहा है.

दे दे प्यार दे में अजय देवगन की पहली पत्नी का किरदार तब्बू ने निभाया है. 3 मिनट 17 सेकेंड लंबे ट्रेलर में नजर आता है कि कम उम्र की प्रेमिका को लेकर अजय देवगन कैसे अपने बच्चों, माता पिता और दोस्त का सामना करते हैं. यह भी कि उनकी एक्स वाइफ कैसे उनके प्रेम के आड़े आ रही है. अजय देवगन की कम उम्र की प्रेमिका का किरदार रकुलप्रीत सिंह ने निभाया है. ट्रेलर में कॉमिक टाइमिंग काफी शानदार है.

फिल्म में मीटू के तहत यौन उत्पीड़न का आरोप झेलने वाले आलोकनाथ ने अजय देवगन के पिता की भूमिका निभाई है. जबकि जावेद जाफरी ने अजय के दोस्त की भूमिका निभाई है. जिम्मी शेरगिल भी एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आ रहे हैं. टोटल धमाल के बाद ये फिल्म इस साल अजय की दूसरी कॉमेडी ड्रामा है.

इस फिल्म को TSeries और लव फिल्म्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. जबकि अकीव अली ने निर्देशन किया है. दे दे प्यार दे को इसी साल 17 मई को रिलीज किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here