Home राष्ट्रीय PM मोदी का कांग्रेस पर हमला हिन्दू आतंकवाद को लेकर कांग्रेस को...

PM मोदी का कांग्रेस पर हमला हिन्दू आतंकवाद को लेकर कांग्रेस को घेरा…

4
0
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने धुआंधार प्रचार अभियान के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने महाराष्ट्र के वर्धा में कहा कि कांग्रेस नेता कान खोलकर सुन लें कि हिन्दू कभी आतंकवादी नहीं हो सकता.पीएम मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस के नेता कान खोलकर सुन लें हिन्दू कभी आतंकवादी नहीं हो सकता. हिन्दू आतंकवाद का झूठ फैलाने का पाप कांग्रेस ने किया है और अब इतना डर लगने लगा है कि सीट बदलनी पड़ी है. यह डर अच्छा है. कांग्रेस की पराजय पक्की है. पीएम ने कहा कि हिंदुओं को आतंकवादी बताकर कांग्रेस ने करोड़ों हिंदुओं का अपमान किया. इसके अलावा पीएम मोदी ने कांग्रेस-NCP गठबंधन को कुंभकर्ण की तरह बताया.

महाराष्ट्र के वर्धा में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने देश के करोड़ों लोगों का रिश्ता आतंकवाद से जोड़ दिया था. अब लोग जाग गए हैं तो वे भाग रहे हैं. उनका इशारा सीधे तौर पर राहुल गांधी के अमेठी के अलावा केरल की वायनाड से चुनाव लड़ने की ओर था. पिछले दिनों समझौता ब्लास्ट केस में असीमानंद को सुप्रीम कोर्ट से बरी किए जाने के फैसले के बाद पीएम मोदी ने कांग्रेस पर यह हमला बोला है.

इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी कहा था कि आतंक का ठप्पा लगाकर कांग्रेस हिंदुओं को बदनाम करने की कोशिश कर रही है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए आरोप लगाया कि वह हिंदुओं पर आतंकवादी होने का कथित ठप्पा लगाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रही है. ओड़िशा के बरहमपुर लोकसभा क्षेत्र के तहत आने वाले पारालाखेमुंडी में रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, ‘राहुल बाबा की पार्टी ने हिंदू समुदाय को आतंकवाद से जोड़ने की कोशिश की. यह दुनिया भर के हिंदुओं को बदनाम करने की कोशिश थी.’ बरहमपुर सीट पर 11 अप्रैल को मतदान होना है.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि समझौता एक्सप्रेस धमाका मामले में स्वामी असीमानंद सहित कई अन्य आरोपियों को हाल ही में बरी किया गया है. शाह ने कहा, ‘दुर्भाग्यवश, तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने मामले के असल दोषियों को खुला छोड़कर राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता किया था. इन लोगों को राष्ट्रीय सुरक्षा की कोई चिंता नहीं है.’ उन्होंने लोगों से अपील की कि वे भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन सुनिश्चित करने के लिए ओडिशा की नवीन पटनायक सरकार को सत्ता से बेदखल करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here