Home फिल्म जगत मुंबई इंडियंस के क्रिकेटर हैं क्रुणाल पांड्या ने अजय देवगन को किया...

मुंबई इंडियंस के क्रिकेटर हैं क्रुणाल पांड्या ने अजय देवगन को किया था बर्थडे विश…

6
0
SHARE

आईपीएल  अपने उफान पर है और हर खिलाड़ी अपने हाथ दिखा रहा है. मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने अजय देवगन को कुछ इस अंदाज में बर्थडे विश किया कि उन्हें सिंघम की तरफ से फिल्म का ऑफर ही मिल गया. अजय देवगन 2 अप्रैल को 50 साल के हुए हैं और क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या ने उन्हें बर्थडे विश किया था. क्रुणाल पांड्या ने ट्वीट किया था और लिखा थाः ‘ सिंघम सुपरस्टार और मेरे जुड़वां. मेरे पसंदीदा एक्टरों में से एक अजय देवगन को जन्मदिन की शुभकामनाएं.

आईपीएल में MI के लिए खेल रहे क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या के इस विश पर अजय देवगन  ने बहुत ही दिलचस्प अंदाज में जवाब दिया. अजय देवगन ने लिखा, ‘शुक्रिया क्रुणाल…एक डबल रोल की फिल्म साथ में करते हैं.’ इस तरह अजय देवहन ने उतने ही दिलचस्प क्रुणाल पांड्या को जवाब दिया, जितने दिलचस्प अंदाज में उन्होंने अजय को बर्थडे विश किया था.

क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या IPL में MI से खेलते हैं और हरफनमौला खिलाड़ी के तौर पर पहचान रखते हैं. अजय देवगन 2 अप्रैल को 50 साल के हुए हैं, और इसी दिन उनकी अगली फिल्म ‘दे दे प्यार दे का ट्रेलर रिलीज हुआ था. फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू और राकुल प्रीत सिंह भी लोड रोल में हैं. फिल्म की कहानी एक 50 साल के तलाकशुदा शख्स की अपने से आधी उम्र की लड़की से प्रेम पर आधारित है. फिल्म में जावेद जाफरी, आलोक नाथ और जिम्मी शेरगिल भी हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here