Home मध्य प्रदेश शिवलिंग पर तखत रखने पर बढ़ा विवाद..

शिवलिंग पर तखत रखने पर बढ़ा विवाद..

37
0
SHARE

महेश्वर में फिल्म दबंग 3 की शूटिंग के दौरान शिवलिंग पर तखत रखने का विवाद बढ़ता जा रहा है। भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ किया जा रहा है। क्या मुख्यमंत्री कमलनाथ अभिनेता सलमान खान पर एफआईआर करेंगे।

विधायक रामेश्वर शर्मा ने इस मामले में लापरवाही करने वाले महेश्वर के प्रशासनिक अधिकारियों को सस्पेंड करने की मांग की है। उन्होंने कहा, हिंदू बताने का पाखंड करने वाले दिग्विजय सिंह बताएं सलमान खान के खिलाफ कांग्रेस सरकार क्या कार्रवाई कर रही है।

जब इस पर विवाद बढ़ा तो बुधवार को सलमान खान ने खुद को बड़ा शिवभक्त बताया था। उन्होंने कहा, ‘मैं स्वयं बड़ा शिव भक्त हूं, हमारा शूटिंग शेड्यूल उत्तर प्रदेश में लगने वाला था, लेकिन हम कमलनाथ जी के कहने पर यहां आ गए। उन्होंने कहा था कि आपका इंदौर और महेश्वर से नाता है। इनके नाम को आगे बढ़ाइए, यहां शूटिंग कीजिए।’ सलमान ने शूटिंग के लिए लोगों से सहयोग करने की अपील भी की।

विरोध के बाद घाट पर बने प्राचीन शिवलिंग के ऊपर से तखत हटा दिया गया। फिल्म के टाइटल गीत में सलमान समेत अन्य कलाकारों पर फिल्माए जाने के लिए सेट तैयार किया गया था। कई एंगल से लगाए गए सेट में अहिल्या घाट पर शिवलिंग के ऊपर एक तखत लगा दिया गया था। टीम के कुछ सदस्यों ने तखत पर खड़े होकर काम किया। कुछ सहायकों के शिवलिंग के पास पैर रखे हुए फोटो भी वायरल हुए हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here