Home Bhopal Special एयरपाेर्ट पर 150 की चाय अब 100 रुपए में, अन्य फूड आइटम...

एयरपाेर्ट पर 150 की चाय अब 100 रुपए में, अन्य फूड आइटम भी दस दिन में होंगे सस्ते..

14
0
SHARE

राजाभाेज एयरपाेर्ट पर अब यात्रियाें काे 150 की चाय 100 रुपए में मिलेगी। पानी अाैर दूसरे फूड प्राेडक्ट के रेट अगले 10 दिन में रिवाइज किए जाएंगे। यह फैसला गुरुवार काे संभागायुक्त कल्पना श्रीवास्तव की अध्यक्षता में राजाभाेज एयरपाेर्ट पर यात्री सुविधााअाें का विस्तार अाैर कार्गाे की सुविधा शुरू करने के लिए हुई बैठक में हुअा। संभागायुक्त ने भाेपाल से फ्लाइट अाॅपरेट करने वाली चारों एयरलाइन कंपनियों (जेट, स्पाइसजेट, इंडिगाे एवं एअर इंडिया) काे निर्देश दिए कि वे कार्गाे बुकिंग का रेट चार्ट अपनी वेबसाइट पर डिस्प्ले करने करें।

इधर, गुरुवार से बीसीएलएल ने मिसरोद से एयरपोर्ट तक 4 एसी लो-फ्लोर बसें शुरू की हैं। अभी इसका ट्रायल किया जा रहा है। यह बस एयरपोर्ट से लालघाटी, वीआईपी रोड, न्यू मार्केट, बोर्ड आॅफिस, आशिमा मॉल और मिसरोद तक चलेंगी।

यात्रियों से लिया फीडबैक… तो पता चला एयरपाेर्ट पर चाय, पानी अाैर दूसरे फूड प्राेडक्ट की कीमतें ज्यादा एयरपाेर्ट के अफसराें ने बताया कि कुछ रूट्स पर एयरलाइन कंपनियाें काे भाेपाल से पर्याप्त पैसेंजर लाेड नहीं मिल रहा है। कंपनियाें की विमान अाॅपरेशन काॅस्ट के इस नुकसान की भरपाई राजधानी से कार्गाे बढ़ाकर की जाएगी। इसके लिए संभागायुक्त व एयरपाेर्ट प्रबंधन ने प्लान बनाया है।

अफ्रीकी देशाें में वाटर प्यूरीफायर टेबलेट का काराेबार करने वाली भाेपाल की एक फार्मा कंपनी ने मीटिंग के बाद एयरलाइन कंपनियाें के अफसराें काे भाेपाल से दूसरे शहराें अाैर देशाें के लिए रेगुलर कार्गाे (दूसरे शहर अाैर विदेश भेजने के लिए लगेज) उपलब्ध कराने का प्रस्ताव दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here