Home स्पोर्ट्स रोमांचक मुकाबले में साकारी ने बर्टेस को दी करारी शिकस्त..

रोमांचक मुकाबले में साकारी ने बर्टेस को दी करारी शिकस्त..

7
0
SHARE

गत चैंपियन किकी बर्टेस को चा‌र्ल्सटन ओपन के तीसरे दौर में दुनिया की 50वें नंबर की खिलाड़ी मारिया साकारी के खिलाफ उलटफेर का सामना करना पड़ा। साकारी ने बर्टेस को 7-6, 6-3 से हार का सामना करना पड़ा। मुकाबले के दौरान साकारी ने कोर्ट पर अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी और करीब दो घंटे तक चले मुकाबले में बर्टेस की सर्विस तोड़कर जीत दर्ज की।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मुकाबले में कारी ने सात बार बर्टेस की सर्विस तोड़ी। नीदरलैंड्स की बर्टेस अपने सबसे पसंदीदा क्ले कोर्ट पर खेल रही थीं। 15 वरीय ग्रीस की साकारी ने पहले सेट में चार बार सेट प्वाइंट बचाया और दूसरे सेट में अपनी लय को जारी रखते हुए अपने करियर में शीर्ष-10 खिलाडि़यों के खिलाफ तीसरी जीत दर्ज की। इससे पहले उन्होंने 2017 में कैरोलीना वोज्नियाकी और पिछले साल कैरोलीना प्लिस्कोवा को हराया था।

 

जानकारी के जीत के बाद साकारी ने कहा कि मैं इस जीत से बहुत रोमांचित और स्तब्ध हूं। ऑस्ट्रेलियन ओपन के बाद मेरे लिए पिछले दो महीने बेहद कठिन रहे थे। मैं लगातार पहले और दूसरे दौर में हार रही थी। मैं वाकई में मजबूती के साथ वापसी करना चाहती थी। आखिरकार मैं लय में लौटी जिससे मुझे खुशी हो रही है। अगले दौर में साकारी का मुकाबला पांचवीं वरीय कैरोलीना वोज्नियाकी से होगा जिन्होंने 12 वरीय रोमानिया की मिहाइला बुजारनेस्कू को 6-4, 3-6, 6-3 से हराया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here