Home फिल्म जगत कैंसर के इलाज के बाद पहली बार शूटिंग पर पहुंचे इरफान खान..

कैंसर के इलाज के बाद पहली बार शूटिंग पर पहुंचे इरफान खान..

30
0
SHARE

न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है. इरफान खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग कर दी है. कैंसर के इलाज के दौरान जब इरफान ने पहली बार फिल्म के सेट पर कमबैक किया तो सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें भी सामने आई हैं. इरफान की ये तस्वीरे काफी वायरल हो रही हैं.

फिल्म की शूटिंग इन दिनों राजस्थान के उदयपुर में चल रही है. इरफान खान फिल्म की शूटिंग के दौरान कभी गलियों में पैदल घूमते तो कभी स्कूटर चलाते दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर इरफान की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. यूजर्स उनकी इन तस्वीरों को खूब शेयर कर रहे हैं. इस साथ ही सेट पर इरफान के बमबैक के बाद उनके फैंस में भी जश्न का माहौल है.

कमेंट बॉक्स पर नजर डाले तो सभी इरफान के इस शानदार कमबैक को लेकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं साथ ही उनके पूरी तरह से ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि ‘अंग्रेजी मीडियम’ साल 2017 में आई फिल्म ‘हिन्दी मीडियम’ का सीक्वल है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इरफान खान व्हाइट स्ट्राइप्ड शर्ट और ग्रे पैंट पहने एकदम देसी लुक में नजर आए.इरफान का मेकअप भी इस तरह से किया गया है कि उन्हें एकदम मिडिल क्लास लुक दिया जा सके. फिल्म की शूटिंग उदयपुर के बाद लंदन में होगी. हालांकि फर्स्ट शेड्यूल कब तक पूरा होगा इसे लेकर फिलहाल कोई न्यूज सामने नहीं आई है.

हाल ही में इरफान खान ने अपने इस कठिन सफर को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा ”कई बार हम जीतने के चक्कर में ये भूल जाते हैं कि प्यार कितना जरूरी है. लेकिन हमारी आलोजनियता हमें ये बार-बार याद दिलाती रहती है. जिंदगी के इन रास्तों से गुजरते हुए मैंने अपने पैरों की छाप छोड़ी है. इस सफर में आप लोगों के द्वारा मिले प्यार और सपोर्ट के लिए मैं दिल से आपका शुक्रगुजार हूं. इस प्यार ने मेरे जख्मों को और जल्दी भरने में मदद की. मैं वापस आपके पास आ गया हूं और मैं आप लोगों के प्यार के लिए दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here