Home स्पोर्ट्स IPL-2019: आज मोहाली में KXIP का मुकाबला SRH से..

IPL-2019: आज मोहाली में KXIP का मुकाबला SRH से..

7
0
SHARE

किंग्स इलेवन पंजाब  की टीम सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करेगी. यह मैच रात 8 बजे से खेला जाएगा. पंजाब का अब तक का सफर मिला जुला रहा है. उसने पांच मैचों में से तीन जीते हैं, जबकि दो में उसे हार का सामना करना पड़ा है. हैदराबाद ने भी पिछले पांच मैचों में से तीन जीते हैं, जबकि दो में उसे हार मिली है, हालांकि नेट रन रेट में उसे बढ़त हासिल है.

पिछले मैचों की बात करें, तो हैदराबाद को शनिवार को 136 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस से 40 रनों से हार का मुंह देखना पड़ा, जबकि पंजाब की टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 22 रनों से पराजय झेलनी पड़ी.

हैदराबाद को मुंबई के खिलाफ अप्रत्याशित हार का सामना करना पड़ा था. टीम को अंतिम पांच ओवरों में जीत के लिए 53 रन बनाने थे, जबकि उसके पांच विकेट शेष थे. लेकिन अपना पदार्पण मैच खेल रहे अलजारी जोसेफ ने छह विकेट लेकर मुंबई इंडियंस को शानदार जीत दिला दी. अलजारी की गेंदबाजी ने हैदराबाद की मध्यक्रम की भी पोल खोल कर रख दी

दूसरी तरफ पंजाब की टीम में भी तेज गेंदबाजी में आक्रमण का अभाव दिखा था. इसके अलावा टीम को अपना मध्यक्रम भी मजबूत करने की जरूरत है. सैम कुरेन और मोहम्मद शमी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था.

बल्लेबाजी में केएल राहुल और सरफराज खान ने पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन मध्यक्रम की विफलता के कारण पंजाब को मैच गंवाना पड़ गया था. हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार को उम्मीद है कि मोहाली का तेज विकेट डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो को मदद करेगा.

टीमें-

(KXIP) : केएल राहुल, क्रिस गेल, एंड्रयू टाय, मयंक अग्रवाल, अंकित राजपूत, मुजीब उर रहमान, करुण नायर, डेविड मिलर, रविचंद्रन अश्विन, एम. हेनरिक्स, निकोलस पूरन, वरुण चक्रवर्ती, सैम कुरेन, मोहम्मद शमी, सरफराज खान, हार्डस विल्जोन, अर्शदीप सिंह, दर्शन नलकंडे, प्रभसिमरन सिंह, अग्निवेश अयाची, हरप्रीत बरार और मुरुगन अश्विन.

(SRH): भुवनेश्वर कुमार, केन विलियमसन, डेविड वॉर्नर, अभिषेक शर्मा, जॉनी बेयरस्टो, खलील अहमद, रिकी भुई, बासिल थम्पी, श्रीवत्स गोस्वामी, मार्टिन गप्टिल, दीपक हुड्डा, सिद्धार्थ कौल, मोहम्मद नबी, शाहबाज नदीम, टी. नटराजन, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, राशिद खान, ऋद्धिमान साहा, संदीप शर्मा, विजय शंकर, शाकिब अल हसन और बिली स्टैनलेक.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here