Home फिल्म जगत आखिर सामने आया टाइगर श्रॉफ का पहले लुक….

आखिर सामने आया टाइगर श्रॉफ का पहले लुक….

46
0
SHARE

पुनीत मल्होत्रा की डिरेक्टोरियल फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अभिनेता टाइगर श्रॉफ का लुक मेकर्स ने फैंस के साथ साझा कर दिया है. कुछ समय पहले भी इसके कुछ और लुक सामने आ चुके हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. ये बता दें कि इसके पहले जो पोस्टर आये थे उसमें किसी का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था. लेकिन अब जो पोस्टर आया है उसमें आप टाइगर श्रॉफ को देख सकते हैं जिसमें वो एक कॉलेज के यंग लड़के लग रहे हैं.

शेयर की गई फोटो में टाइगर व्हाइट टी- शर्ट के साथ डेनिम जीन्स और जैकेट में दिखाई दे रहे हैं. उनके हाथ में काले रंग का कॉलेज बैग भी है. टाइगर के लुक के बाद फैंस को अन्नया पांडे और तारा सुतारिया के लुक का इंतजार है. फ़िलहाल देखिये टाइगर का लुक. इसे करण जौहर ने ट्विटर पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है

आपको बता दें स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर 12 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म से तारा सुतारिया और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. फिल्म को लेकर इस वजह से भी दर्शकों का उत्साह काफी बढ़ा हुआ है. फिल्म 10 मई को रिलीज़ होने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here