Home राष्ट्रीय वाराणसी से 25 अप्रैल को होगा रोड शो 26 अप्रैल को नामांकन...

वाराणसी से 25 अप्रैल को होगा रोड शो 26 अप्रैल को नामांकन करेंगे मोदी…

6
0
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी से 26 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे. इससे पहले पीएम मोदी 25 अप्रैल को वाराणसी में एक रोड शो भी करेंगे. पीएम मोदी का ये रोड शो बीएचयू गेट से शुरू होकर कचहरी तक होगा. कहा जा रहा है कि नामांकन भरने से पहले पीएम मोदी बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना भी करेंगे.

बता दें कि साल 2014 में वाराणसी में पीएम मोदी के नामांकन के दौरान जुलूस और रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी थी. पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की कोशिश है कि इस बार भी साल 2014 की तरह पीएम मोदी के रोड शो और नामांकन में ज्यादा भीड़ इकट्ठा की जाए. गौरतलब है कि वाराणसी में 19 मई को होने वाले मतदान के लिए 22 अप्रैल को अधिसूचना जारी की जाएगी. इस अधिसूचना के बाद नामांकन प्रक्रिया शुरू हो जाएगी.

साल 2014 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को तीन लाख 71 हजार वोटों से हराया था. पीएम मोदी को कुल पांच लाख 81 हजार वोट मिले थे. वहीं, इस सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय की जमानत जब्त हो गई थी. उन्हें सिर्फ करीब 75 हजार वोट मिले थे. साल 2014 को लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी गुजरात की वडोदरा सीट से भी चुनाव लड़े थे और यहां भी उन्होंने जीत दर्ज की थी. हालांकि बाद में उन्होंने ये सीट छोड़ दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here