Home Bhopal Special 12 मई को अंगुली पर स्याही दिखाएं और पेट्रोल-डीजल पर डिस्काउंट पाएं…

12 मई को अंगुली पर स्याही दिखाएं और पेट्रोल-डीजल पर डिस्काउंट पाएं…

16
0
SHARE

राजधानी में 12 मई को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान करें, इसके लिए ऑल इंडिया पेट्रोल-डीजल ऑनर्स एसोसिएशन वोटिंग करने वाले वोटर्स के लिए पेट्राले और डीजल भरवाने पर छूट देंगे। इसी तरह प्रदेश सहित देशभर में यह छूट मतदान वाले दिन वोटर्स को मिलेगी

मंगलवार को कलेक्टोरेट में जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर सुदाम पी खाडे ने पेट्रोल पंप एसोसिएशन के संचालकों की बैठक बुलाई। इसमें उन्होंने पंप संचालकों से कहा कि जिले में 70 फीसदी वोटिंग का लक्ष्य रखा गया है। सारे लोग मिलकर कोशिश कर रहे हैं कि यह सफल हो। इसके लिए आप लोगों को आगे आना होगा। इस पर एसोसिएशन ने पेट्रोल और डीजल खरीदने पर प्रति लीटर 50 पैसे की छूट देने की बात कही।

मप्र पेट्रोल पंप आॅनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय सिंह ने बताया कि मतदान के दिन अमिट स्याही दिखाने पर जिले में सारे पंपों पर छूट दी जाएगी। यह छूट प्रदेश और देशभर के 45 हजार पंपों पर लागू होगी। उन्होंने बताया कि देशभर में 67 हजार पंप हैं। जबकि यह छूट सिर्फ 45 हजार पंपों पर मिलेगी। यह छूट अधिकतम 5 लीटर पेट्रोल खरीदने तक ही दी जाएगी, जबकि 20 लीटर डीजल खरीदने पर उपभोक्ता को 10 रुपए का फायदा होगा। 20 लीटर से अधिक डीजल खरीदने पर छूट नहीं दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here