Home स्पोर्ट्स KKR को हराकर ज़मीन पर सो गए एम एस धोनी…

KKR को हराकर ज़मीन पर सो गए एम एस धोनी…

6
0
SHARE

आईपीएल सीज़न 12 में कल रात चेन्नई में अपने घर में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से धूल चटा दी. एक बार फिर से सभी ने एमएस धोनी की कप्तानी का लोहा मान लिया. लेकिन मैच के बाद अभी चंद मिनट पहले धोनी ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आप एक बार फिर से उनकी सादगी के फैन बन जाएंगे.

जी हां, दरअसल कल रात चेन्नई में मैच के बाद अब दोनी की सीएसके को कल यानि 11 अप्रैल को जयपुर के स्वाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच खेलना है. जिसके लिए आज सुबह तढ़के ही धोनी और उनकी टीम सीएसके को चेन्नई से जयपुर के लिए रवाना होना पड़ा. लेकिन इस दौरान माही नींद में इतने चूर थे कि उन्हें एअरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट का इंतज़ार करते हुए ज़मीन पर ही नींद आ गई.

खुद धोनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी ये प्यारी सी तस्वीर शेयर की. जिसमें माही बैग पर अपना सिर रखकर ज़मीन पर सो रहे हैं. साथ ही तस्वीर में दूसरी तरफ उनकी पत्नी साक्षी भी ज़मीन पर लेटी हैं. वहीं टीम के साथी भी इस तस्वीर में बैठे हुए दिख रहे हैं. इस तस्वीर के साथ माही ने लिखा, ”आईपीएल टाइमिंग के आदी होने के बाद अगर सुबह की उड़ान हो तो यही होता है.”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here