Home स्पोर्ट्स CSK vs RR: CSK के खिलाफ जीत की लय प्राप्त करना चाहेगी...

CSK vs RR: CSK के खिलाफ जीत की लय प्राप्त करना चाहेगी RR….

26
0
SHARE

विस्फोटक बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे की अगुआई वाली राजस्थान रॉयल्स गुरुवार को जब आईपीएल मुकाबले में घरेलू मैदान पर धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ उतरेगी तो उसका लक्ष्य बड़े उलटफेर के साथ जीत की पटरी पर लौटने का होगा। राजस्थान की टीम पांच मैचों में से सिर्फ एक जीत से आठ टीमों की तालिका में सातवें स्थान पर है। उसे एकमात्र जीत निचले स्थान पर चल रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ इसी सवाई मान सिंह स्टेडियम में मिली थी।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अब उसकी निगाह घरेलू मैदान का फायदा उठाकर गत चैंपियन को चित करने पर होगी। उधर, शानदार फॉर्म में चल रही चेन्नई की टीम ने पिछले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स पर सात विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की थी। इससे वह आत्मविश्वास से लबरेज है। टीम छह मैचों में पांच जीत तालिका में शीर्ष पर है। चेन्नई के पास किसी भी मैदान पर और हर तरह की परिस्थितियों में शानदार प्रदर्शन करने के लिए संतुलित टीम मौजूद है।

जानकारी के मुताबिक राजस्थान लय हासिल करने के लिए अब तक जूझ रही है। पिछले मैच में हारने के बाद उसकी प्लेऑफ की राह मुश्किल हो गई है। उसे अपनी उम्मीदें जीवंत रखने के लिए बचे हुए सभी मैचों में विजय हासिल करनी होगी। टीम अपने पिछले मैचों में मिले मौकों को हासिल करने में नाकाम रही है। पिछले मैच में उन्हें घरेलू मैदान में कोलकाता ने धो दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here