Home Una Special टावर पर काम कर रहे व्यक्ति को लगा करंट..

टावर पर काम कर रहे व्यक्ति को लगा करंट..

20
0
SHARE

 ऊना : गगरेट क्षेत्र के शिवपुरी पंचायत में मोबाइल टावर पर काम कर रहे 32 वर्षीय व्यक्ति को करंट लग गया। टावर पर करंट लगने से व्यक्ति झुलस कर टावर से निचे जा गिर, जिससे उसे चोटें आई हैं।

घायल की पहचान रोशन लाल पुत्र श्रवण कुमार निवासी हरोली के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि रोशन लाल जब जिओ कंपनी के मोबाइल टावर पर काम कर रहा था तो अचानक करंट लगने से वह नीचे गिर गया, जिससे उसको चोटें भी आई हैं। जानकारी के अनुसार रोशन लाल ठेकेदार के पास कार्य करता है। घायल को लोगों की मदद से उपचार के लिए गगरेट अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने घायल का प्राथमिक उपचार कर हालत को खतरे से बाहर बताया है।

गौर हो कि इस तरह के जोखिम भरे कार्य के लिए संबंधित विभाग द्वारा कार्य कर रहे व्यक्तियों के लिए सुरक्षा मानकों का कहां तक इस्तेमाल किया जाता है। कामगारों की सुरक्षा के लिए किसी भी ठेकेदार को पहले अपने कारिंदों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखना चाहिए, जिससे किसी भी बड़े हादसे के समय सुरक्षा हो सके। उधर, डीएसपी अंब मनोज जंंबाल का कहना है कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल के ब्यान दर्ज कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here