Home स्पोर्ट्स फुर्सत में बेटी के साथ ऑटो पर सवारी करते नजर आए डेविड...

फुर्सत में बेटी के साथ ऑटो पर सवारी करते नजर आए डेविड वॉर्नर…

19
0
SHARE

के पिछले सीजन में डेविड वॉर्नर बॉल टैम्‍परिंग से जुड़े विवाद के कारण नहीं खेले थे. आईपीएल के 12वें संस्‍करण में वॉर्नर ने न केवल सनराइजर्स टीम में वापसी की है बल्कि अपनी टीम के लिए बैटिंग में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. अंकतालिका में सनराइजर्स की टीम इस समय छह मैचों में छह अंक ही अर्जित करते हुए पांचवें स्‍थान पर हैं. सनराइजर्स ने अपना पिछले मैच 8 अप्रैल को किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेला था जिसमें उसे हार का सामना करना पड़ा था. टीम को अगला मैच 14 अप्रैल को दिल्‍ली कैपिटल्‍स से खेलना है. करीब पांच-छह दिन के मिले इस ब्रेक का मजा टीम के खिलाड़ि‍यों ने मौजमस्‍ती करके मनाया. सनराइजर्स की फ्रेंचाइजी ने अपने स्‍टार प्‍लेयर डेविड वॉर्नर का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें ऑस्‍ट्रेलिया का यह क्रिकेट अपनी चार साल की बेटी के साथ हैदराबाद में ऑटो की सवारी का लुत्‍फ ले रहे हैं. इस वीडियो में वॉर्नर की बेटी भी पोज देते हुए बॉय करते हुए नजर आ रही है.

गौरतलब है कि वॉर्नर वर्ष 2016 में सनराइजर्स को आईपीएल चैंपियन बना चुके हैं. पिछले साल बहुचर्चित बॉल टैम्‍परिंग विवाद में भूमिका होने के कारण क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने डेविड वॉर्नर और स्‍टीव स्मिथ पर इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने से एक साल का बैन लगाया था. इस मामले में ऑस्‍ट्रेलिया के एक अन्‍य क्रिकेट कैमरन बैनक्राफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगाया गया था. पिछले सीजन में वॉर्नर और स्मिथ आईपीएल में इसलिए भाग नहीं ले पाए थे क्‍योंकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने उन्‍हें इस टूर्नामेंट में भाग लेने से रोक दिया था.

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में बाएं हाथ के बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर अब तक 349 रन बना चुके हैं जिसमें एक शतक और तीन अर्धशतक बना चुके हैं. आईपीएल के इस सीजन में ऑरेज कैप फिलहाल वॉर्नर के ही पास है. सनराइजर्स की टीम आईपीएल के पिछले सीजन में भी टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची थी जहां उसे चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here