Home स्पोर्ट्स सौरव गांगुली बोले ‘विराट, रोहित, धोनी की लिस्ट में शामिल हैं धवन…

सौरव गांगुली बोले ‘विराट, रोहित, धोनी की लिस्ट में शामिल हैं धवन…

10
0
SHARE

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन (नाबाद 97) और युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत (46) की बेहतरीन जुगलबंदी के दम पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को उसके घर ईडन गार्डन्स स्टेडियम में सात विकेट से मात दे इस सीजन की चौथी जीत दर्ज की.

कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल (65) और आंद्रे रसेल की तेज पारियों के दम पर 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए थे. दिल्ली ने यह लक्ष्य 18.5 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया.

मैच के बाद दिल्ली कैपिटल्स टीम के एडवाइसर के रूप में टीम के साथ जुड़े सौरव गांगुली ने कहा कि धवन ने आज ‘धवन’ की तरह ही बल्लेबाज़ी की. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि वो वनडे क्रिकेट के चार सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ों में से एक हैं. जिनमें विराट कोहली, रोहित शर्मा, एमएस धोनी और खुद शिखर धवन का नाम भी आता है.दादा ने कहा, ”शिखर ने आज बिल्कुल धवन(खुद की तरह) की तरह बल्लेबाज़ी. वो विराट, धोनी और रोहित की लिस्ट में शामिल हैं. आज उसने शानदार बल्लेबाज़ी की.”

सौरव गांगुली ने ये भी बताया कि वो इस सीज़न दिल्ली कैपिटल्स की टीम शिखर धवन को हर हाल में लेना चाहते थे. उन्होंने बताया, ”जैसे ही मुझे पता चला कि शिखर उपलब्ध हैं तो मैंने कहा कि किसी भी कीमत पर शिखर को अपने साथ जोड़ना है.”इतना ही नहीं हल्के-फुल्के अंदाज़ में सौरव ने ये भी कहा कि धवन जब भी अपनी फैमिली के साथ ट्रेवल करता है तो वो और भी बढ़िया बल्लेबाज़ी करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here