Home फिल्म जगत जॉन अब्राहम की फिल्म ने बिखेरा जलवा लोगों को खूब पसंद आ...

जॉन अब्राहम की फिल्म ने बिखेरा जलवा लोगों को खूब पसंद आ रही है जॉन अब्राहम की फिल्म…

7
0
SHARE

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर’यानी ‘रॉ’ ने बॉक्स ऑफिस पर फिर अपनी कमाई से सभी को चौंकाया है. जॉन अब्राहम की फिल्म रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ कमाई कर रही है. जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ यानी ‘रॉ’ ने अब तक करीब 31 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. जानकारों का कहना है कि इस वीकेंड पर   ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ यानी ‘रॉ’ और बेहतर प्रदर्शन करेगी

मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ ने रिलीज के पहले दिन 5 करोड़ 25 लाख, शनिवार को 7 करोड़ 25 लाख, रविवार को 8.50 करोड़, सोमवार को 2.50 करोड़, मंगलवार को 2.25 करोड़, बुधवार को 1.50 करोड़, गुरुवार को भी करीब 1.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस फिल्म ने शुक्रवार को भी 1.5 करोड़ रुपये की कमाई करी ली है ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है. इस वीकेंड में जॉन अब्राहम की फिल्म की कमाई और बढ़ेगी.

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ ने वर्ल्ड वाइड 38 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. बताया जाता है कि फिल्म की लागत 34-35 करोड़  है. जॉन अब्राहम की ‘रॉ’ ‘RAW’ को रॉबी ग्रेवाल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा मौनी रॉय, सिकंदर खेर और जैकी श्रॉफ भी थे. जैकी श्रॉफ ने RAW में खुफिया विभाग के प्रमुख का रोल किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here