Home फिल्म जगत तो क्या माँ बनने के लिए तैयार है दीपिका…

तो क्या माँ बनने के लिए तैयार है दीपिका…

29
0
SHARE

बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी दीपिका पादुकोण ने पिछले साल रणवीर सिंह से शादी की थी और शादी के बाद दीपिका के प्रेग्नेंट होने की अफवाह की खबर भी इन दिनों खूब उड़ रही है. वहीं इसी बीच अब दीपिका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी के प्रेशर के बारे में बात की है. दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत करार देते हुए कहा है कि वो कभी न कभी तो मां बनेंगी.

दीपिका के मुताबिक़, किसी भी महिला या कपल पर पेरेंट बनने का दबाव डालना ठीक नहीं होता है और ये सभी खबरें झूठी है. आगे दीपिका पादुकोण ने कहा कि जिस दिन महिलाओं से मां बनने पर सवाल करना छोड़ दिया जाएगा उस दिन हम वास्तव में कोई बदलाव ला पाएंगे.

साथ ही आपको इस बात से अवगत करा दें कि दीपिका और रणवीर एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और साथ ही एक दूसरे की बहुत रिस्पेक्ट भी वे करते हैं और इतना ही नहीं दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे पर प्यार बरसाते ही रहते हैं. दीपिका इन दिनों अपनी फिल्म छपाक की शूटिंग में बिजी हैं और इस फिल्म में वो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के रोल में दिखेंगी. फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज की जाएगी. जबकि रणवीर अपनी अपकमिंग फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here