Home हिमाचल प्रदेश सुक्खू से हूं खुश आश्रय के लिए करूंगा प्रचार : वीरभद्र सिंह…

सुक्खू से हूं खुश आश्रय के लिए करूंगा प्रचार : वीरभद्र सिंह…

4
0
SHARE

अक्सर निशाने पर रहने वाले प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू अब वीरभद्र सिंह को अच्छे लगने लगे हैं। रविवार को हमीरपुर कांग्रेस के जनरल हाउस में मंच पर सुक्खू के मौजूद होने पर पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि वह उन्हें देखकर खुश हैं। इससे आने वाले समय में पार्टी को और मजबूती मिलेगी। यही नहीं, वीरभद्र सिंह ने कहा कि वह जल्द ही मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी एवं पंडित सुखराम के पौत्र आश्रय शर्मा के लिए भी प्रचार करेंगे।

वीरभद्र ने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को आपसी मतभेदों को भुलाकर पार्टी की जीत के लिए काम करने के लिए कहा। बोले कि केंद्र में आरएसएस की गिरफ्त वाली भाजपा सरकार को उखाड़ फेंककर राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि संघर्ष तो है लेकिन इस बार कांग्रेस हर विधानसभा क्षेत्र में बूथ स्तर पर बढ़िया काम करेगी। चारों संसदीय क्षेत्रों में कांग्रेस चट्टान की तरह मजबूत है।हमीरपुर से टिकट की दौड़ में शामिल रहे विधायक राजेंद्र राणा के पुत्र अभिषेक राणा भी कांग्रेस के साथ हैं। उन्होंने कहा कि ईमानदारी से काम करने वालों की कभी हार नहीं होती। वह हमीरपुर से प्रत्याशी राम लाल ठाकुर को जीताकर दिल्ली भेजें। इस मौके पर कांग्रेस के प्रदेश सह प्रभारी गुरुकीरत सिंह, प्रत्याशी राम लाल ठाकुर, नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री आदि मौजूद रहे।

वीरभद्र सिंह ने राहुल की जगह राजीव गांधी को पीएम बनाने की बात कही। लेकिन थोड़ी देर में गलती को सुधारते हुए उन्होंने राहुल गांधी का नाम ले लिया। राफेल डील मामले पर कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के आदेशों से इस मामले की सच्चाई देश के सामने आएगी।

शक्तिपीठ श्री ज्वालामुखी मंदिर में चैत्र नवरात्र के अंतिम दिन पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने शीश नवाया। पूर्व सीएम ने इस दौरान मंदिर में पूजा-अर्चना की। साथ ही मंदिर के हवन-यज्ञ में पूर्णाहुति डाली। मंदिर प्रशासन ने वीरभद्र सिंह को माता का सिरोपा और तस्वीर भी भेंट कर सम्मानित किया। पूर्व सीएम ने प्रदेशवासियों को नवरात्र और बैसाखी पर्व की बधाई दी। इस मौके पर ज्वालामुखी के पूर्व विधायक संजय रतन, प्रदेश कांग्रेस के महासचिव केवल सिंह पठानिया, धर्मेंद्र शर्मा, नीरज शर्मा, राजेंद्र राणा आदि कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here