Home स्पोर्ट्स आज MI के खिलाफ जीत के इरादे से उतरेगी RCB…

आज MI के खिलाफ जीत के इरादे से उतरेगी RCB…

32
0
SHARE

छह मैचों के बाद पहली जीत मिलने से उत्साहित बैंगलोर की टीम सोमवार को मुंबई के खिलाफ उतरेगी। विराट की टीम लंबे इंतजार के बाद मिली जीत की इस लय हो जारी रखना चाहेगी। बैंगलोर ने कप्तान विराट कोहली के 67 रन और एबी डीविलियर्स के नाबाद 59 रन की बदौलत पंजाब के खिलाफ शनिवार को आठ विकेट से जीत हासिल की।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बैंगलोर की टीम काफी हद तक अपने कप्तान विराट कोहली और दक्षिण अफ्रीकी धुरंधर एबी डीविलियर्स पर निर्भर कर रही है। सोमवार को जब विश्व कप के लिए भारतीय टीम का चयन किया जाना है तब कप्तान विराट कोहली मुंबई के दर्शकों के सामने बल्ले से अपना मैजिक दिखाना चाहेंगे। पंजाब के खिलाफ जीत के बावजूद बैंगलोर अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है और उसे प्लेऑफ की होड़ में कायम रहने के लिए अपना हर मैच जीतना जरूरी है। कोहली और डीविलियर्स रन बना रहे हैं।

 

इसी के साथ इसके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने अपने पिता के अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती होने के बावजूद प्रतिबद्धता दिखाते हुए बल्ले से प्रमुख योगदान दिया है। पार्थिव ने सात मैचों में 191 रन बनाए हैं। अक्षदीप नाथ, मोइन अली, मार्कस स्टोइनिस और कॉलिन डी ग्रैंडहोम को जिम्मेदारी संभालनी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here