Home फिल्म जगत कलंक के सेट पर संजय दत्त के बच्चों से मिली माधुरी दीक्षित…

कलंक के सेट पर संजय दत्त के बच्चों से मिली माधुरी दीक्षित…

5
0
SHARE

एक दिन बाद रिलीज होने वाली फिल्म कलंक के सभी प्रमोशनल इवेंट्स लगभग खत्म हो गए हैं. इस दौरान संजय दत्त को छोड़कर पूरी टीम फिल्म का प्रमोशन करती नजर आई. प्रमोशनल इवेंट्स से संजय दत्त के गायब होने की खूब चर्चा हुई. अब खुद संजय दत्त ने प्रमोशनल इवेंट्स में नजर नहीं आने का खुलासा किया है. संजय दत्त ने सेट पर माधुरी दीक्षित से अपने बच्चों के मिलवाने की बात का भी जिक्र किया है.

संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में प्रमोशनल इवेंट से गायब रहने की वजह का खुलासा करते हुए कहा, “फिल्म साइन करने के दौरान मेन इवेंट को छोड़कर किसी भी प्रमोशनल इवेंट का हिस्सा नहीं बनने की डील हुई थी क्योंकि फिल्म में मेरा किरदार सपोर्टिंग रोल का है ना कि मुख्य किरदार का.”

फिल्म कलंक के स्टार्स आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर ने मुंबई से बाहर दिल्ली, जयपुर और जालंधर में जमकर फिल्म कलंक का प्रमोशन किया. इस बीच माधुरी दीक्ष‍ित ने भी टीम को जॉइन किया था. केवल संजय दत्त ही इन इवेंट्स से नदारद रहे. प्रमोशनल इवेंट्स में संजू की गैर-मौजूदगी लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गई थी.संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित के साथ फिर से एक्ट‍िंग करने के अनुभव को भी साझा किया. मिड-डे से बातचीत में संजय दत्त ने कहा, 22 साल बाद माधुरी के साथ स्क्रीन शेयर करते वक्त वे नर्वस थे. मगर माधुरी ने उनकी इस परेशानी को आसान कर दिया. फिल्म के सेट पर दोनों अपने बच्चों की बातें किया करते थे. इसी बीच संजू के बच्चों शाहरान और इकरा ने माधुरी से मुलाकात की.

इससे पहले माधुरी ने भी ट्रेलर के लांच के दौरान संजय दत्त के साथ काम करने और दूसरी बातों का जिक्र किया था. माधुरी ने संजय दत्त के साथ काम करने के अनुभव को साझा किया था. बताते चलें कि 90 के दशक में माधुरी और संजय के अफेयर को लेकर अफवाहें थीं. दोनों को आखिरी बार फिल्म महानता में साथ देखा गया था. अब जब कलंक में दोनों साथ काम कर रहे हैं, इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए लोग बेकरार हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here