Home मध्य प्रदेश तेज आंधी के बाद रिंग रोड पर पेड़ गिरने से युवक घायल,...

तेज आंधी के बाद रिंग रोड पर पेड़ गिरने से युवक घायल, कई इलाकों में रात 3 बजे तक रही बिजली गुल…

4
0
SHARE

रविवार रात को अचानक इंदौर शहर का मौसम बदला और शहर के कई हिस्सों में तेज हवाएं चलीं। खासकर पूर्वी क्षेत्र में विजय नगर, रिंग रोड व आसपास के इलाकों में बूंदाबांदी के अलावा तेज हवा के कारण कई जगह पेड़ भी गिर गए, जिससे एक युवक घायल हो गया। पेड़ों के कारण कई जगह बिजली के तार टूट गए और लोगों को उमस के बावजूद अंधेरे में रात गुजारनी पड़ी। देर रात रात निगम और बिजली कंपनी की टीम ने पेड़ों को हटाने का काम शुरू किया, जिसके बाद देर रात बिजली सप्लाय की जा सकी। सोमवार को भी सुबह से ही मौसम में काले बादल छाए हुए हैं, जिससे लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है।

विवार को दिनभर गर्मी से परेशान होने के बाद रात में लोगों को उमस से परेशान होना पड़ा। रात साढ़े 11 बजे के करीब अचानक मौसम में बदलाव देखने को मिला और तेज आंधी के साथ बूंदाबंदी शुरू हो गई। तेज आंधी के कारण कई क्षेत्रों मंे पेड़ गिर गए, जिससे रिंग रोड पर एक एक्टिवा चालक घायल हो गया। रुक-रुक कर चल रहीं तेज हवाओं के बीच अनेक क्षेत्रों में बत्ती भी गुल हो गई। इनमें विजनगर, शीतल नगर, गंगादेवी नगर, वैलोसिटी, आदर्श मेघदूत नगर, चित्रा नगर सहित दर्जनभर क्षेत्र शामिल हैं। सूचना के बाद देर रात निगम टीम ने बिजली कंपनी कर्मचारियों के साथ पेड़ों को हटाने का काम शुरू किया, जिसके बाद रात ढाई से तीन बजे बिजली आ सकी।

बिजली कंपनी के सहायक यंत्री डी एन शर्मा ने बताया कि इंदौर संभाग के खरगोन, बड़वानी और धार जिले में भी रविवार को आंधी, बारिश और ओले गिरे हैं। धार सहित नालछा, बगड़ी और केसूर में आंधी, बारिश के साथ ओले गिरे है। तेज आंधी के कारण रात में बिजली गुल हुई थी, जिसे बाद में सुधार लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here