Home फिल्म जगत दीप‍िका पादुकोण के गाने पर जाह्नवी कपूर का घूमर डांस, बोनी कपूर...

दीप‍िका पादुकोण के गाने पर जाह्नवी कपूर का घूमर डांस, बोनी कपूर हुए इमोशनल…

5
0
SHARE

दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत का घूमर गाना साल 2018 का सबसे बड़ा ह‍िट नंबर है. इस गाने पर अब तक कई स्टेज परफॉर्मेंस पर बड़े-बड़े स‍ितारे परफॉर्म कर चुक हैं. बीते द‍िनों फिल्मफेयर 2019 के दौरान इस पॉपुलर गाने पर जाह्नवी कपूर ने भी स्पेशल परफॉर्मेंस दी थी. जाह्नवी की स्टेज परफॉर्मेंस देखकर ऑड‍ियंस में बैठे एक्ट्रेस के पिता बोनी कपूर इमोशनल नजर आए.

जाह्नवी कपूर ने अपनी डांस परफॉर्मेंस का एक वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर शेयर किया है. इस वीड‍ियो में जाह्नवी कपूर, पद्मावत के गाने घूमर और स्त्री के कमर‍िया पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीड‍ियो में बोनी कपूर भी बेटी को परफॉर्म करते देखकर इमोशनल होकर आसमान की तरफ देखते नजर आए. जाह्नवी कपूर के इस वीड‍ियो पर फैंस ने कमेंट करते हुए कहा कि इस मौके पर श्रीदेवी का नहीं होना खल रहा है.

जाह्नवी कपूर जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक में काम करती नजर आएंगी. उन्होंने मराठी फिल्म सैराट की रीमेक धड़क से बॉलीवुड में एंट्री की थी. फिल्म का नाम धड़क था और इसका निर्देशन शशांक खेतान ने किया था. फिल्म में 22 वर्षीय जाह्नवी कपूर के अलावा ईशान खट्टर लीड रोल में थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी.

जाह्नवी कपूर के डेब्यू का इंतजार सबसे ज्यादा उनकी मां श्रीदेवी को था. लेकिन वो बेटी का डेब्यू देख नहीं सकीं. बीते द‍िनों अनीता श्रॉफ अदजानिया के चैट शो पर जाह्नवी ने श्रीदेवी से जुड़ा द‍िलचस्प किस्सा सुनायाथा.

उन्होंने कहा था, “जब मैंने मां को बताया कि मैं एक्टिंग करना चाहती हूं. तब हमारी बहस हुई थी और मैंने बहुत ज्यादा रोना शुरू कर दिया था. ” जाह्नवी ने बताया कि उनकी मां उस वक्त थोड़ी खुश हुईं जब उन्होंने देखा कि जाह्नवी कपूर रोती हुई बहुत खूबसूरत लगती हैं. यह एक एक्ट्रेस के ल‍िए बहुत मायने रखता है. इस पर जाह्नवी भड़क गईं और उन्होंने अपनी मां से कहा, “मां आपको मेरे लिए बुरा फील होना चाहिए, लेकिन एक एक्ट्रेस के पॉइंट ऑफ व्यू से नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here