Home Bhopal Special भोपाल में BJP आज तय करेगी रणनीति डैमेज कंट्रोल पर भी होगा...

भोपाल में BJP आज तय करेगी रणनीति डैमेज कंट्रोल पर भी होगा मंथन…

9
0
SHARE

भोपाल। प्रदेश की विभिन्न संसदीय सीटों के लिए मंगलवार को भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी वहां के समीकरणों के हिसाब से रणनीति तैयार करेंगे। इस दौरान प्रत्याशियों के विरोध, भीतरघात सहित नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने पर भी मंथन किया जाएगा। भाजपा ने अब तक 24 सीटों पर प्रत्याशी घोषित किए हैं

मंगलवार को होने वाली बैठक में डैमेज कंट्रोल पर भी चर्चा की जाएगी। गौरतलब है कि कई सीटों पर प्रत्याशियों का जमकर विरोध हो रहा है। पदाधिकारियों के इस्तीफे भी हुए हैं। इन्हें मनाने के अलावा प्रत्याशियों को स्थानीय कार्यकर्ताओं का सहयोग कैसे मिले इस पर भी मंथन होगा।

बैठक में चुनाव के दौरान चुनाव प्रचार की रूपरेखा पर भी चर्चा होगी। मतदाताओं तक प्रभावी तरीके से कैसे अपनी बात पहुंचाई जाए इसके लिए रणनीति तैयार की जाएगी। इसी के साथ 23 अप्रैल को प्रधानमंत्री के खजुराहो में संभावित कार्यक्रम को भी एजेंंडे में शामिल किया गया है। स्टार प्रचारकों की सभाओं में किन स्थानीय मुद्दों को शामिल किया जाए उस पर भी विचार किया जाएगा। बैठक में प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, नरेंद्र सिंह तोमर सहित अन्य पदाधिकारी शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here