Home हिमाचल प्रदेश हरीश जनारथा की हो सकती है कांग्रेस में वापसी, विधायक विक्रमादित्य ने...

हरीश जनारथा की हो सकती है कांग्रेस में वापसी, विधायक विक्रमादित्य ने PCC चीफ से की वकालत…

26
0
SHARE

हिमाचल विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस पार्टी से निष्कासित हुए हरीश जनारथा की जल्द पार्टी में वापसी हो सकती है. कांग्रेस महासचिव और शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह ने पार्टी में उनकी वापसी को लेकर वकालत की है.

विधायक विक्रमादित्य इसके लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर से मिल चुके हैं. उन्होंने जनारथा की घर वापसी को लेकर पीसीसी चीफ से आग्रह किया है. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर ने पार्टी से निष्कासित हुए नेताओं की घर वापसी के लिए मुहिम चलाई है.

वहीं, कई नेताओं को पार्टी में वापिस ले लिया गया है. हरीश जनारथा ने कांग्रेस पार्टी में फिर से शामिल होने के लिए आवेदन किया था. शिमला ग्रामीण से विधायक ने बताया कि हालांकि हरीश जनारथा ने विधानसभा चुनाव में आजाद प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा था, लेकिन उनकी विचारधारा हमेशा कांग्रेस की रही है. वहीं, विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हरीश जनारथा जनाधार वाले नेता हैं और शिमला में उनका युवाओं और बुजुर्गों के साथ काफी अच्छा संपर्क है. उन्होंने कहा कि जनारथा के फिर से कांग्रेस ज्वाइन करने पर लोकसभा चुनाव में पार्टी को फायदा होगा, जिसको देखते हुए उनकी घर वापसी के लिए पीसीसी चीफ के पास बात रखी है और पीसीसी चीफ ने भी उनका घर वापसी का आश्वासन दिया है.

बता दें कि हरीश जनारथा ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से टिकट न मिलने के बाद शिमला शहरी सीट से आजाद प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा था, जिसमें वो बीजेपी प्रत्याशी से कुछ वोटों से हारे थे, जिसके बाद उन्हें कांग्रेस पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था. वहीं, कांग्रेस पार्टी ने उनकी घर वापसी को लेकर कवायद शुरू कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here