Home Una Special प्रदेशभर में BJP प्रदेशाध्यक्ष के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, रोष रैली के...

प्रदेशभर में BJP प्रदेशाध्यक्ष के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, रोष रैली के बाद फूंका सत्ती का पुतला…

30
0
SHARE

लोकसभा चुनावों में चुनावी पारी चरम पर है और इसी दौर में नेताओं की जुबान भी फिसल रही है. चाहे बात सपा नेता आजम खान की हो या फिर हिमाचल भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना.

सतपाल सिंह सत्ती की ओर से राहुल गांधी पर दिए बयान के बाद हिमाचल कांग्रेस भड़क गई है. कांग्रेस ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष से मामले में माफी की मांग की है. वहीं, कांग्रेस की ओर से सत्ती के खिलाफ आज पूरे प्रदेशभर में प्रदर्शन किया गया.

कांग्रेस ने राजधानी शिमला और ऊना में भी सत्ती के खिलाफ प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यहां रोष रैली निकालकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का पुतला भी फूंका. शिमला में जिला कांग्रेस ने कांग्रेस कार्यालय से उपायुक्त कार्यालय तक विरोध रैली निकाली और सतपाल सत्ती के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

कांग्रेस ने शिमला उपायुक्त कार्यालय के बाहर सतपाल सत्ती का पुतला फूंका और माफी मांगने की मांग की. कांग्रेस ने माफी न मांगने पर पूरे प्रदेश में उग्र आंदोलन और प्रदर्शन करने की चेतावनी भी दी.

शिमला ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष यशवंत सिंह छाजटा ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह ने राहुल गांधी को गाली दे कर पूरे देश की महिलाओं का अपमान किया है. जिसे कांग्रेस किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगी. सत्ती अपने इस बयान के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगे और ऐसा नहीं करते है तो ये प्रदर्शन जारी रहेंगे.ऊना में विरोध प्रदर्शन की अगुवाई कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा ने की. उनकी अगुवाई में पहले शहर में रोष निकाली गई इसके बाद सत्ती का पूतला फूंका गया. रोष प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने कार्यकर्ताओं को पूतला फुंकने से रोकने का प्रयास किया और इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस की झड़प भी हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here