Home राष्ट्रीय रवि किशन का नया भोजपुरी चुनावी नारे से सीधे सपा-बसपा और कांग्रेस...

रवि किशन का नया भोजपुरी चुनावी नारे से सीधे सपा-बसपा और कांग्रेस पर हमला बोला….

22
0
SHARE

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उम्मीदवार रवि किशन ने लोकसभा चुनाव के लिए नया नारा दिया है. उन्होंने अपने नारे से सीधे तौर पर सपा-बसपा और कांग्रेस पर हमला बोला और बीजेपी को वोट देने की अपील की है. रवि किशन ने कहा कि न पंजा पर, न साइकिल पर, न जात पर न पात पर, न हाथी, सीना ठोक कर वोट देहि भइया छप्पन इंच के छाती पर.

रवि किशन के नारे से साफ है उन्होंने लोगों से कांग्रेस, समाजवादी पार्टी साथ ही बहुजन समाज पार्टी को वोट नहीं देने की अपील की है. रवि किशन के नारे में भोजपुरी के शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है. उन्होंने कहा कि सीना ठोक कर वोट देहि भइया छप्पन इंच के छाती पर. इसका मतलब हुआ कि शान से छप्पन इंच के छाती पर ही वोट देना है.

नारे में भोजपुरी शब्द का इस्तेमाल करने से साफ है कि वो गोरखपुर के मतदाताओं से अपनी करीबी बढ़ाना चाह रहे हैं. बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने सभी को हैरान करते हुए गोरखपुर से रवि किशन को टिकट दिया है. इससे पहले ऐसी चर्चा थी बीजेपी यहां से मौजूदा सांसद प्रवीण निषाद को टिकट दे सकती है, लेकिन पार्टी ने उन सभी चर्चाओं पर विराम लगाकर यहां से ब्राह्मण प्रत्याशी को मैदान में उतारा है.

2014 के लोकसभा चुनाव में जौनपुर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके रवि किशन ने समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान द्वारा जया प्रदा पर दिए बयान पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि महिलाओं पर कैसे आपत्तिजनक बयान दिए जा रहे हैं. जया प्रदा हमारी इंडस्ट्री में काफी वरिष्ठ हैं. हम सभी उनकी इज्जत करते हैं. सिर्फ इसलिए कि वह चुनाव लड़ने के लिए रामपुर आई हैं, आप उन पर टिप्पणी करेंगे? चुनाव के दौरान गरिमा बनाए रखी जानी चाहिए.बता दें कि रामपुर लोकसभा सीट से सपा के उम्मीदवार आजम खान ने जया प्रदा का नाम लिए बिना आपत्तिजनक बयान दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here