Home फिल्म जगत अंग्रेजी मीडियम’ के सेट पर बढ़ी इरफ़ान खान की सुरक्षा…

अंग्रेजी मीडियम’ के सेट पर बढ़ी इरफ़ान खान की सुरक्षा…

34
0
SHARE

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जंग जीतने के बाद इरफान खान काम पर पुनः लौट चुके हैं और वे उदयपुर में ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग लगभग एक सप्ताह से कर रहें है. ये देखते हुए कि इरफान एक वर्ष के बाद कैमरे का सामना कर रहें है, हजारों की तादाद में उनके फैन्स उन्हें काम करते हुए देखने के लिए फिल्म के सेट पर लगातार पहुंच रहें हैं और फिल्म के निर्माताओं ने सेट पर इसे देखते हुए सुरक्षा को काफी बढ़ा दिया है.

प्रोडक्शन यूनिट के एक सूत्र से मिले जानकारी के मुताबिक़, “जब से ये बात फैली है कि इरफान ब्रह्मपुरी में शूटिंग कर रहे हैं, प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए लगातरा सेट के आस-पासचक्कर लगा रहे हैं और ऐसे में टीम की सुरक्षा को लेकर सवाल भी खड़े हो रहें है. इरफान के पास पहले से ही 18 सुरक्षाकर्मियों का दल है जिसमें लगातार इजाफा हो रहा है. लेकिन इस बात का ख्याल भी साथ ही रखा जा रहा है कि आम लोगों को दिक्कत ना हो.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस शेड्यूल के एक महीने तक चलने की उम्मीद है, जिसके बाद यूनिट लंदन के लिए रवाना हो जाएगी. साथ ही बता दें, ‘अंग्रेजी मीडियम’ 2017 में बनी ‘हिंदी मीडियम’ की अगली कड़ी है. जिससे कि इरफान खान की फिल्मों में वापसी हुई है. उन्होंने न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर के इलाज के लिए एक साल का लंबा ब्रेक लिया था. इस फिल्म में इरफ़ान के साथ करीना कपूर और राधिका मदन नजर आएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here