Home स्पोर्ट्स IPL 2019 के 33वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपरकिंग्स को...

IPL 2019 के 33वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 6 विकेट से हरा दिया…

6
0
SHARE

इंडियन प्रीमियर लीग 2019 के 33वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 6 विकेट से हरा दिया. चेन्नई सुपकिंग्स की इस सीजन में यह दूसरी हार थी. इस हार के साथ हैदराबाद के खिलाफ कप्तानी कर रहे सुरेश रैना ने कहा है कि यह हार टीम की आंखें खोलने के लिए काफी है.

रैना ने मैच के बाद कहा, “मुझे लगता है कि हमें और ज्यादा स्ट्राइक रोटेट करना चाहिए था. हमने 30 रन कम बनाए. लेकिन यह हार टीम की आंखें खोलने की लिए काफी है.”धोनी की गैरमौजूदगी में इस मैच में कप्तानी करने वाले रैना ने कहा, “धोनी अब फिट हैं और वह अगले मैच में खेल सकते हैं.”

रैना ने मैच में दो विकेट लेने वाले इमरान ताहिर की तारीफ करते हुए कहा, “ताहिर हमें अधिक विकेट दिला रहे हैं और उन्होंने आज भी ऐसा ही किया. आपको जब भी विकेट की जरूरत होती है, आप उन्हें गेंद दीजिए, वह आपको विकेट निकालकर देंगे.”

इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा और 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 132 रन ही बना पाई. इस आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम ने जॉनी बेयरस्टो (नाबाद 61) और डेविड वॉर्नर (50) की अर्द्धशतकीय पारी की मदद 16.5 ओवर में ही पूरा कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here