Home स्पोर्ट्स IPL 2019: लोकसभा चुनाव 2019 ऋषभ पंत को नहीं मिला WC का...

IPL 2019: लोकसभा चुनाव 2019 ऋषभ पंत को नहीं मिला WC का टिकट, दिग्गजों ने ऐसे किया युवा खिलाड़ी का समर्थन..

33
0
SHARE

इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई से शुरू होने जा रहे वनडे विश्व कप के लिए सोमवार को 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गयाका है. जहां इस टीम से कई लोग खुश हुए तो वहीं कई को इससे निराश भी होना पड़ा है.टीम में खिलाड़ियों के चयन को लेकर क्रिकेट जगह में उथल-पुथल जारी है. ऋषभ पंत की जगह दिनेश कार्तिक को वर्ल्ड कप की टीम इंडिया में शामिल करने पर दिग्गज क्रिकेटरों ने अब अपनी नाराजगी व्यक्त की है.

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर और पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर के बाद पूर्व तेज गेंदबाज करसन घावरी भी पंत के समर्थन में आए हैं. घावरी का इस पर कहना है कि आईसीसी विश्व कप के लिए भारत की ‘अच्छी और संतुलित’ टीम चुनी गई है लेकिन उन्होंने साथ ही कहा कि ऋषभ पंत को इस टीम में जगह बनानी चाहिए थी. घावरी के मुताबिक़, कार्तिक की बेहतर विकेटकीपिंग क्षमता के कारण संभवत: पंत ने टीम में दूसरे विकेटकीपर का स्थान गंवाया.

वहीं भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर भी ऋषभ पंत का समर्थन कर चुके हैं. इससे पहल सोमवार को गावस्कर ने पंत को लेकर कहा था कि वह युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत के भारत की विश्व कप टीम से बाहर होने से हैरान हैं क्योंकि वह काफी ‘बेहतरीन’ बल्लेबाजी फार्म में हैं और उसके विकेटकीपिंग कौशल मेंभी सुधार आया है. पंत न केवल आईपीएल में बल्कि इससे पहले भी काफी बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here