Home मध्य प्रदेश अब पूर्व एटीएस चीफ हेमंत करकरे पर बोलीं साध्वी प्रज्ञा- मैंने कहा...

अब पूर्व एटीएस चीफ हेमंत करकरे पर बोलीं साध्वी प्रज्ञा- मैंने कहा था, तुम्हारा सर्वनाश होगा…

2
0
SHARE

भोपाल सीट से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने एक और बड़ा बयान दिया है। प्रज्ञा का आरोप है कि मुंबई हमले में शहीद हुए पूर्व एटीएस चीफ हेमंत करकरे को सन्यासियों का श्राप लगा था। उनके कर्म ठीक नहीं थे, इसलिए उन्हें संन्यासियों का श्राप लगा था। मैंने कहा था कि तुम्हारा सर्वनाश होगा और जिस दिन मैं जेल गई थी उसके 45 दिन के अंदर ही आतंकियों ने उन्हें मार दिया था।

भोपाल में मीडिया से बातचीत में साध्वी प्रज्ञा ने कहा, “एटीएस मुझे 10 अक्टूबर 2008 को सूरत से मुंबई लेकर गई थी। वहां 13 दिन तक मुझे बंधक बनाकर रखा गया। इस दौरान एटीएस ने मुझे दिन रात टार्चर किया। ये सब उस वक्त के एटीएस चीफ हेमंत करकरे के इशारे पर होता था। इसलिए उन्हें संन्यासियों का श्राप लगा और मेरे जेल जाने के करीब 45 दिन बाद ही वह 26/11 के मुंबई आतंकी हमले का शिकार हो गए।”

वहीं, जब दिग्विजय सिंह से साध्वी के इस बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि मैं बीजेपी प्रत्याशी (साध्वी प्रज्ञा) के खिलाफ कुछ नहीं कहूंगा।’

भाजपा से भोपाल संसदीय सीट की प्रत्याशी बनाए जाने पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर मालेगांव ब्लास्ट पर लगातार बयान दे रही हैं। गुरुवार को कार्यकर्ता सम्मेलन में जेल में दी गई प्रताड़ना पर बात करते-करते भावुक हो गई थीं और उनके आंसू छलक पड़े थे।

दो दिन में दूसरी बार है, जब वह मालेगांव ब्लास्ट केस पर बोली हैं। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस और एटीएस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साध्वी यहां तक आरोप लगाया है कि जेल में एनकाउंटर करने की साजिश भी रची जा रही थी। साध्वी ने एटीएस पर भी उन्हें अत्यधिक प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here