Home ऑटोमोबाइल आपके पास मारुति की कार है? उठाएं फ्री कार सर्विसिंग का लाभ…

आपके पास मारुति की कार है? उठाएं फ्री कार सर्विसिंग का लाभ…

30
0
SHARE

मारुति सुजुकी ने भारतीय बाजार में मौजूद अपनी सारी कारों के लिए एक फ्री समर कैम्प की घोषणा की है. मारुति सुजुकी के ग्राहक इस दौरान फ्री सर्विस, चेकअप और अन्य सुविधाओं का लाभ ले सकेंगे. यानी अप्रैल के महीने में ग्राहक अपनी कार को गर्मियों के लिए रेडी कर सकेंगे.

इस फ्री समर कैम्प का आयोजन 30 अप्रैल तक के लिए किया गया है और इस अवधि के दौरान सारी मारुति सुजुकी की कारें फ्री में चेक कर ग्राहकों को दी जाएंगी. इन चेकअप्स में AC, ऑयल, कूलेंट्स, इलेक्ट्रिकल्स और टायर्स की सघन जांच की जाएगी. मारुति सुजुकी के इस फ्री ‘समर रेडी व्हीकल हेल्थ चेक सर्विस कैम्प’ का लाभ ग्राहक देशभर में मारुति सुजुकी के किसी भी 2,200 सर्विस सेंटर्स के जरिए ले सकेंगे. मारुति सुजुकी के टेक्नीशियन इस दौरान कार में किसी भी संभावित फॉल्ट को चेक करेंगे. खासतौर पर AC की बेहतर तरीके से जांच की जाएगी.

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (सर्विस), पार्थो बनर्जी  ने कहा ‘मारुति सुजुकी में, हम हर दिन 50,000 से अधिक व्हीकल्स की सर्विस करते हैं. गर्मियों की शुरुआत के साथ ही एयर कंडीशनर और अन्य इलेक्ट्रिकल सिस्टम जैसी सुविधाओं की आवश्यकता बढ़ जाती है ऐसे में हम अपने ग्राहकों को परेशानी मुक्त ड्राइविंग अनुभव प्रदान करना चाहते हैं.

फ्री समर कैम्प के अलावा प्राप्त जानकारी के मुताबिक मारुति सुजुकी देश में अपने प्रोडक्ट्स में अपडेटेड इंजन के लाइनअप को लाने की तैयारी कर रही है. मारुति ने हाल ही में अपनी Ciaz में नए 1.5-लीटर डीजल इंजन को पेश किया है. इसके बाद कंपनी अपनी प्रीमियम कार Baleno में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन लाने की तैयारी में है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here