Home Una Special सतपाल सत्ती के बचाव में उतरे मंत्री वीरेंद्र कंवर, कांग्रेस पर जमकर...

सतपाल सत्ती के बचाव में उतरे मंत्री वीरेंद्र कंवर, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना…

5
0
SHARE

ऊनाः पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने छपरोह गांव में अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कहा कि मौजूदा समय में कांग्रेस पार्टी चुनाव में नहीं, बल्कि नेतृत्व की अघोषित जंग को लड़ रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती पर कांग्रेस पार्टी के लोग बेवजह निशाना साध रहे हैं.

सतपाल सत्ती का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता दिन-रात पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ मर्यादा विहीन टिप्पणी कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के किसी भी नेता को यह क्यों नजर नहीं आता. जिन तौर तरीकों से कांग्रेस चुनाव प्रचार में लगी है. उससे साफ दिखाई पड़ता है कि उनके नेता अपने-अपने वर्चस्व की लड़ाई लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस के पास न नेता हैं, न नीति है. कांग्रेसी नेता आपसी गुटबाजी में इस कदर उलझे हुए हैं कि आलाकमान को खुश करने के लिए चुनाव लड़ने का सिर्फ दिखावा कर रहे हैं. इस चुनाव का परिणाम क्या होगा यह बात उन्हें भी अच्छी तरह से मालूम है. कंवर ने कहा कि हैरत की बात है कि कांग्रेस के सुक्खू गुट ने छपरोह में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ नुक्कड़ मीटिंग की, तो वहीं वीरभद्र गुट के किसी भी नेता को न्योता नहीं दिया गया.

कंवर ने कहा कि है कि कांग्रेस के सूत्रों में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की तो वहीं, वीरभद्र ग्रुप के किसी नेता को नेता तक नहीं दिया गया. वहीं, दूसरी तरफ नेता विपक्ष में अपने क्षेत्र के कार्यक्रम का आयोजन किया. जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर वहां नहीं पहुंचे. नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने अपने हरोली क्षेत्र के घालूवाल में ओबीसी कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह तो आए, लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर नहीं पहुंचे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here