Home फिल्म जगत Ajay-Kajol को लेकर फिल्म बनाएंगे अनीस बज्मी….

Ajay-Kajol को लेकर फिल्म बनाएंगे अनीस बज्मी….

32
0
SHARE

बॉलीवुड निर्देशक अनीस बज्मी एक बार फिर अजय देवगन और काजोल को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं। वार्ता के अनुसार आपको बता दें कि अनीस ने अजय देवगन और काजोल को लेकर फिल्म ‘प्यार तो होना ही था बनाई थी। वह एक बार फिर अजय देवगन और काजोल के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि दोनों के साथ काम करने का अच्छा अनुभव रहा था।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि अच्छी स्क्रिप्ट के साथ दोनों सितारों को एक बार फिर से स्क्रीन पर लेकर आएंगे। अजय देवगन और काजोल जनवरी में रिलीज होने वाली फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर  में नजर आएंगे।

इस फिल्म का निर्माण अजय देवगन और भूषण कुमार एक साथ मिलकर कर रहे हैं। अनीस इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘पागलपंती में काफी व्यस्त हैं।

स फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abrahim), अनिल कपूर (Anil Kapoor), इलियाना डिक्रूज (Ileana Dcruze), अरशद वारसी (Arshad Warsi), पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat), कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda), उर्वशी रौतेला (Urvashi Routela) और सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) नजर आएंगे।

अनीश बज्मी ने ‘पागलपंती’ के बारे में बताते हुए कहा कि यह फिल्म रोमांस (Romance), कॉमिडी (Comedy) और अच्छे गानों से भरपूर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here