Home फिल्म जगत रिलीज हुआ सलमान की ‘भारत’ का ट्रेलर…

रिलीज हुआ सलमान की ‘भारत’ का ट्रेलर…

9
0
SHARE

सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म ‘भारत’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर पहली ही झलक में आपके मन को भा जाएगा. ट्रेलर में आपको एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और ट्रेजेडी हर रंग नजर आता है.

फिल्म भारत की कहानी एक ऐसे शख्स की है जो एक देश के साथ आगे बढ़ता है. अली अब्बास निर्देशित इस फिल्म में  कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर हैं. ये फिल्म एक दक्षिण कोरियाई फिल्म पर आधारित है.

फिल्म में सलमान खान को कुल 5 अलग-अलग अवतारों में दिखाया गया है, क्योंकि ये फिल्म एक व्यक्ति की अपने देश के साथ 50 वर्ष के सफर की है. उसने अपने साथ-साथ अपने देश को भी तरक्की करते देखा है. ट्रेलर में सलमान कहते हैं कि जितने सफेद बाल मेरी दाढ़ी में हैं उतनी ही रंगीन मेरी जिंदगी रही है. अपने पहले पोस्टर की तरह सलमान ट्रेलर में डायलॉग बोलते नजर आते हैं कि जवानी हमारी एकदम जानेमन थी. इसमें दिशा पाटनी नजर 60 के दशक के लुक में नजर आ रही हैं.

इसके अलावा ट्रेलर में नेहरू के निधन और बेरोजगारी के अहम मसले को भी जगह दी गई है. इसके बाद ट्रेलर में एंट्री होती मैडम सर जी यानी कैटरीना कैफ की. जिसमें कैटरीना कैफ और सलमान खान की कैमेस्ट्री नजर आती है. दोनों की स्टोरी में सब बढ़िया दिख रहा है लेकिन इसके बाद एक हादसा होता है जिसके बाद सब बदल जाता हैइस बीच फिल्म में जैकी श्रॉफ जो कि सलमान के पिता का रोल निभा रहे हैं, सुनील ग्रोवर जो कि सलमान के दोस्त बने हैं नजर आते हैं.  फिल्म में गानों की कुछ झलकियां भी नजर आ रही हैं.

भारत की कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे द्वारा अपने पिता को किये गए वादे पर आधारित है.अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2019 की ईद पर 5 जून को रिलीज होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here