Home फिल्म जगत PM नरेंद्र मोदी: बायोपिक की रिलीज पर EC के फैसले से पहले...

PM नरेंद्र मोदी: बायोपिक की रिलीज पर EC के फैसले से पहले शिरडी गए विवेक ओबेरॉय..

16
0
SHARE

22 अप्रैल यानी आज विवेक ओबेरॉय की मचअवेटेड कंट्रोवर्सियल मूवी पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज पर बड़ा फैसला आने वाला है. पीएम की बायोपिक मूवी की स्क्रीनिंग देखने के बाद चुनाव आयोग सुप्रीम कोर्ट को सीलबंद लिफाफे में अपना फैसला सौंपेगा. चुनाव आयोग का फैसला ही ये सुनिश्चित करेगा कि विवेक ओबेरॉय की फिल्म लोकसभा चुनाव के दौरान या बाद में रिलीज होगी.

खैर, चुनाव आयोग के फैसले से पहले विवेक ओबेरॉय ने शिरडी जाकर साईं बाबा का आशीर्वाद लिया. शनिवार को विवेक ओबेरॉय शिरडी गए. जहां उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज को लेकर प्रार्थना की. बाबा के दर्शन करने के बाद एक्टर ने मीडिया से बात भी की. विवेक ने कहा, “हमने साईं बाबा का आशीर्वाद लिया. हमारे समर्थक और फैंस बेसब्री से मूवी रिलीज का इतंजार कर रहे हैं. हमने एक प्रेरणास्पद कहानी पर मूवी बनाई है. लेकिन राजनीतिक पार्टियां हमपर हमला कर रही हैं. हम उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म जल्द ही रिलीज होगी.”

पीएम मोदी की बायोपिक पर MNS की तरफ से आई आपत्ति पर बोलते हुए विवेक ने कहा, “मुझे समझ नहीं आता क्यों MNS प्रमुख राज ठाकरे इस फिल्म के खिलाफ हैं?  मैंने उन्हें हमारे साथ फिल्म देखने के लिए इनवाइट किया है और उन्हें मूवी जरूर पसंद आएगी.”

विवेक ओबेरॉय ने कांग्रेस के प्रमुख राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और DMK प्रमुख एमके स्टालिन से पीएम मोदी की बायोपिक देखने की अपील की है. साथ ही ये भी दावा कि उन्हें फिल्म पसंद आएगीबता दें, ओमंग कुमार की निर्देशित मूवी को 11 अप्रैल को रिलीज किया जाना था. लेकिन चुनाव आयोग ने आचार संहिता के उल्लंघन का हवाला देकर इसकी रिलीज पर रोक लगा दिया. दूसरी तरफ लोकसभा चुनाव को वजह बताकर चुनाव आयोग ने पीएम मोदी पर बेस्ड वेब सीरीज पर भी रोक लगा दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here