Home हिमाचल प्रदेश रेड लाइट क्रॉस करने के लिए जगह नहीं मिली तो बस ड्राइवर...

रेड लाइट क्रॉस करने के लिए जगह नहीं मिली तो बस ड्राइवर को नीचे उतारकर सड़क पर लेटाकर पीटा…

18
0
SHARE

युवाआें में सहनशीलता किस कदर कम होती जा रही है, इसका नमूना सोमवार को सेक्टर 51-52 लाइट पॉइंट पर देखने को मिला। यहां बाइक सवार चार युवकों ने सीटीयू के बस ड्राइवर को पहले गालियां दीं और फिर बस से नीचे उतारकर उसे सड़क पर लेटाकर पीटा।

घटना के बाद जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद सेक्टर-49 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर चारों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सेक्टर-52 टीन कॉलोनी के रहने वाले छोटू, मौलीजागरां के रहने वाले रोहित, दवेंदर और अमित के रूप में हुई है। वहीं बस सतीश कुमार ड्राइव कर रहा था।

मिली जानकारी के मुताबिक सीटीयू की यह बस चंडीगढ़ से मोहाली की ओर जा रही थी। ये चारों युवक भी दो बाइक पर बस के पीछे-पीछे ही मोहाली की जा रहे थे। रेड सिग्नल होने पर बस लाइट पॉइंट पप्वाइंट पर रुक गई। ये बाइक सवार भी रुक गए। चारों युवक बस से आगे जाकर रेड लाइट क्रॉस करना चाहते थे।

पर बस के खड़े होने के कारण वह आगे नहीं जा पा रहे थे। इस पर लड़के बाइक से नीचे उतरकर आए और आते ही उन्होंने बस ड्राइवर को गाली देनी शुरू कर दी। उसे जबरन बस से नीचे उतारा, उसके बाद सड़क पर लेटाकर जमकर पीटा। घटना के बाद यह जानकारी पुलिस को दी गई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here