Home फिल्म जगत 80 करोड़ रुपये है ‘कलंक’ का बजट

80 करोड़ रुपये है ‘कलंक’ का बजट

6
0
SHARE

‘कलंक का पहले हफ्ते का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है. वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट आ रही है और आने वाले समय में उसे हॉलीवुड की सुपरहिट फ्रेंचाइजी की फिल्म ‘Avengers: Endgame’ से कड़ी टक्कर मिलने वाली है क्योंकि ‘एवेंजर्सः एंडगेम’ की पहले दिन ही 10 लाख टिकटें बिक चुकी हैं, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहीरोज का तूफान आने वाला है. अगर ‘कलंक’ के मंगलवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इसका ग्राफ निरंतर गिरता ही जा रहा है. ‘कंलक’ अभी तक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 69 करोड़ रुपये कमा चुकी है.

‘कलंक’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले मंगलवार को 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह फिल्म अभी तक टोटल 69 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है. हालांकि फिल्म से जिस तरह की उम्मीदें यह कलेक्शन उसके एकदम उलट है. करण जौहर की ‘कलंक को लेकर बड़ी-बड़ी बातें कही जा रही थीं, लेकिन कमजोर कहानी और खिंची हुई फिल्म की वजह से इसे अच्छे रिव्यू नहीं. ‘कंलक  का बजट लगभग 80 करोड़ रुपये बताया जाता है, इस तरह फिल्म अभी तक अपनी लागत भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं निकाल सकी है.

बता दें कि ‘कलंक की कहानी 1945 की है. फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है. ‘कलंक’ में माधुरी दीक्षित  बहार बेगम, संजय दत्त बलराज चौधरी, आलिया भट्ट रूप, सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी, वरुण धवन जफर और आदित्य रॉय कपूर ने देव चौधरी का किरदार निभाया है. फिल्म के सभी कलाकारों ने शानदार एक्टिंग की है. लेकिन फिल्म की राह में हॉलीवुड फिल्म ‘Avengers: Endgame’ आकर खड़ी हो गई है और इसके क्रेज को देखते हुए यह तय माना जा रहा है कि ‘कलंक’ को जोर का झटका पहुंच सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here