Home फिल्म जगत भारत’ के सॉन्ग का टीजर हुआ रिलीज सलमान-दिशा की जोड़ी आई नजर…

भारत’ के सॉन्ग का टीजर हुआ रिलीज सलमान-दिशा की जोड़ी आई नजर…

3
0
SHARE

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का सॉन्ग ‘स्लो मोशन   रिलीज हो गया है. ‘भारत’ फिल्म के ‘स्लो मोशन’ सॉन्ग में सलमान खान  और दिशा पटानी सर्कस में नजर आ रहे हैं और खूब जौहर भी दिखा रहे हैं. ‘भारत फिल्म के इस सॉन्ग में दिशा पटानी सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं और दोनों की जोड़ी कहर ढाह  है. दिशा पटानी कमाल का डांस कर रही हैं और पीली साड़ी में कमाल की लग रही हैं. जबकि सलमान खान अपने ही अंदाज में हैं और वह भी खूब डांस कर रहे हैं.

सलमान खान की ‘भारत’ का ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज हुआ था. इसमे एक व्यक्ति और एक राष्ट्र की कहानी है. टी-सीरीज़ की आगामी भारत छह दशकों की अवधि में फैली एक ड्रामा फिल्म है. सलमान खान फिल्म ‘भारत  में कई लुक में नजर आ रहे हैं और उनके साथ कैटरीना कैफ और दिशा पटानी भी अलग अंदाज में दिख रहे हैं

भारत’ को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. सलमान खान के अलावा इस फिल्म में कैटरीना कैफ दिशा पटानी सुनील ग्रोवर तब्बू जैसे सितारें भी मुख्य भूमिका में हैं. टी-सीरीज की आगामी फिल्म ‘भारत’ दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल पर लॉन्च होने वाला पहला ट्रेलर बन गया है. लोग सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ के ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here