Home फिल्म जगत आलिया के साथ लिव-इन में रहें रणबीर, माँ नीतू ने दिया ये...

आलिया के साथ लिव-इन में रहें रणबीर, माँ नीतू ने दिया ये आईडिया…

26
0
SHARE

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप के बारे में तो सबको पता चल ही चुका है. इन दोनों को एक साथ कई बार देखा गया है और दोनों को एक दूसरे के परिवार के साथ भी देखा गया है. वहीं फैंस चाहते हैं कि इनकी शादी भी जल्दी हो जाये. लेकिन हाल ही में एक बड़ी जानकारी सामने आई है जिसके  बारे में हम उन दोनों के फैंस को बताना चाहते हैं.

वैसे अब उनके फैंस को उनकी शादी का इंतजार है. वैसे इस साल उनकी शादी के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो 2019 में उनकी शादी नहीं होगी. इसके अलावा रणबीर आलिया कई पार्टीज और फंक्शंस साथ में अटेंड करते हैं. दोनों एक-दूसरे की फैमिलीज के साथ भी वक्त बिताते देखे जा चुके हैं. रणबीर की ममी नीतू खासतौर पर बेटे की शादी को लेकर एक्साइटेड हैं. नीतू तो चाहती हैं कि दोनों जल्दी ही शादी कर लें. बता दें, दोनों इस साल शादी भले न करें लेकिन साथ में शिफ्ट जरूर हो सकते हैं.

रणबीर अभी अपने पैरंट्स के साथ बांद्रा में रहते हैं, खबर है कि वह अपार्टमेंट लेकर आलिया के साथ शिफ्ट होने का प्लान बना रहे हैं. खबरों की मानें तो  घर की तलाश की जा रही है और यह भी बताया जा रहा है कि यह आइडिया रणबीर कपूर की ममी नीतू सिंह का है. अब हो सकता है कि दोनों आने वाले समय में एक साथ रहने लगे. इसी के साथ वो एक साथ अपना प्रोडक्शन हाउस भी शुरू करने जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here