Home मध्य प्रदेश शिवराज बोले पिट्‌ठू कलेक्टर सुन लें, हमारे दिन भी आएंगे, तब तेरा...

शिवराज बोले पिट्‌ठू कलेक्टर सुन लें, हमारे दिन भी आएंगे, तब तेरा क्या होगा…

4
0
SHARE

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को छिंदवाड़ा के उमरेठ में हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति नहीं मिलने पर सियासत गरमा गई। चौरई की सभा में शिवराज ने छिंदवाड़ा कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा पर बिफरते हुए कह दिया कि ‘अरे भाई, सत्ता के मद में चूर मत हो। ये कांग्रेस के पिट्ठू कलेक्टर सुन लें, हमारे दिन भी जल्दी आएंगे। तब तेरा क्या होगा?’

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने शिवराज का पक्ष लिया और कहा कि गुरुवार को कलेक्टर की चुनाव आयोग में शिकायत करेंगे। वहीं, कांग्रेस ने भी कहा है कि वह गुरुवार सुबह चुनाव आयोग से शिवराज की शिकायत करेगी। इधर, कलेक्टर शर्मा ने साफ कर दिया कि शिवराज शाम 6 बजे उमरेठ में हेलिकॉप्टर उतारना चाहते थे, जो नागरिक उड्डयन मंत्रालय के मापदंडों और मप्र सरकार के सर्कुलर के खिलाफ था।

कलेक्टर ने कहा कि चौरई में शिवराज का हेलिकॉप्टर शाम 5 बजे से पहले उतर गया था। वे उमरेठ हेलिकॉप्टर से ही जाना चाहते थे। जिस एयरपोर्ट पर नाइट लैंडिंग की सुविधा नहीं होती, वहां शाम 5 बजे के बाद हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति नहीं देते। भाजपा को पहले ही सर्कुलर की काॅपी दे दी गई है।

सिर्फ शिवराज को ही नहीं, बल्कि मुख्यमंत्री कमलनाथ समेत सभी को इसी सर्कुलर का पालन करना होता है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा है कि प्रशासन ने कांग्रेस के इशारों पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का हेलिकॉप्टर नहीं उतरने दिया गया। ऐसी हरकतें बर्दाश्त नहीं होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here