Home Bhopal Special व्यापारी को अगवा घर में घुसकर कर पीटा..

व्यापारी को अगवा घर में घुसकर कर पीटा..

7
0
SHARE

महिला हवलदार के बिगड़ैल बेटे ने जवाहर चौक के पास कपड़ा व्यापारी को अगवा कर उनकी पत्नी से ज्यादती कर दी। पति को जिंदा लौटाने के नाम पर महिला से 50 हजार रुपए और जेवर फिरौती के रूप में ऐंठ लिए। फिर महिला और उसके मासूम बच्चों को अपने फ्लैट पर ले गया, जहां उसके पति को बंधक बना रखा था। यहीं पत्नी और बच्चों के सामने व्यापारी से मारपीट की फिर उसके एटीएम से 40 हजार रुपए भी निकाल लिए। दो दिन पहले हुई इस वारदात का खुलासा गुरुवार को हुआ है। टीटी नगर पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

वाकया जवाहर चौक के पास रहने वाले कपड़ा व्यापारी के साथ मंगलवार रात साढ़े 11 बजे हुआ। टीआई वीरेंद्र सिंह चौहान के मुताबिक 46 वर्षीय व्यापारी स्कूटर से दुकान से घर लौट रहे थे, तभी उनके पूर्व परिचित अमित तिवारी ने स्कूटर के आगे कार अड़ा दी। उसके साथ 4 बदमाश और थे। इनमें से दो कार में सवार थे, जबकि दो बाइक से थे। यहां झूमाझटकी कर अमित ने व्यापारी को स्कूटर से गिरा दिया फिर खींचकर कार में बैठा लिया। बाइक सवार दो में से एक युवक ने व्यापारी की स्कूटर उठाई और सभी मिसरोद थाना क्षेत्र स्थित सौम्य फॉरच्यून सिटी में अमित के फ्लैट पर आ गए। यहां भी व्यापारी से मारपीट करते रहे।

रात करीब डेढ़ बजे अमित ऑटो से व्यापारी के घर पहुंच गया। दस्तक पर दरवाजा व्यापारी की 36 वर्षीय पत्नी ने खोला। दोनों मासूम बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे। अमित ने व्यापारी को अगवा करने की बात महिला को बताई। व्यापारी को जिंदा लौटाने के नाम पर उसने महिला से 50 हजार रुपए ऐंठे फिर जेवर भी उतरवा लिए। इसके बाद उसके साथ ज्यादती कर दी। बुधवार सुबह ऑटो से महिला और उसके बच्चों को लेकर अपने फ्लैट पर पहुंच गया।

फ्लैट पर लौटकर आरोपी ने बच्चों और पत्नी के सामने व्यापारी से मारपीट की। धमकाकर व्यापारी के एटीएम से 40 हजार रुपए भी निकलवा लिए। घर से अचानक गायब हुए व्यापारी, पत्नी और बच्चों की गुमशुदगी व्यापारी के भाई ने टीटी नगर थाने पहुंचकर दर्ज करवाई। पुलिस ने गुमशुदगी की जांच शुरू ही की थी कि पूरा परिवार बुधवार दोपहर घर लौट आया। उनके लौटने का पता चलने पर पुलिस ने परिवार के बयान लिए तब इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ। पुलिस ने मोहसिन और तीन अन्य के खिलाफ अपहरण, बंधक बनाने का केस दर्ज किया है, जबकि अमित तिवारी को इन धाराओं के साथ-साथ ज्यादती का आरोपी भी बनाया है।

टीआई चौहान ने बताया कि अमित की मां ग्वालियर जोन में पुलिस हवलदार हैं। उन्हीं की तनख्वाह से अमित का खर्च चलता है। उसकी बिगड़ैल हरकतों के कारण पत्नी भी उसे छोड़कर जा चुकी है। वर्ष 2009 में उसकी व्यापारी के परिवार से मंदिर में मुलाकात हुई थी। घर आना-जाना भी शुरू हुआ। व्यापारी की पत्नी से अमित एकतरफा प्यार करने लगा। वह उस पर शादी का दबाव भी बना रहा था। पुलिस का अंदाजा है कि इसलिए उसने व्यापारी को अगवा किया होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here